टेक्नोलॉजी

भारत में प्री-बुकिंग के लिए OnePlus 8 सीरीज हुई उपलब्ध, मिलेगा 1,000 रुपये का कैशबैक

टेक डेस्क: OnePlus ने पिछले महीने ही ग्लोबल मार्केट में अपनी मोस्ट अवेटेड OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro दो स्मार्टफोन शामिल हैं। हाल ही में ये दोनों स्मार्टफोन कीमत के साथ कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किए गए थे। वहीं अब OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro आज से भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गए हैं। यूजर्स OnePlus की वेबसाइट और Amazon India पर जाकर इन्हें प्री-बुक कर सकते हैं। प्री-बुकिंग के दौरान कुछ आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

OnePlus ने OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की प्री-बुकिंग की जानकारी अपने ट्ववीटर अकाउंट पर शेयर की है। साथ ही यह भी बताया गया है कि इनकी प्री-बुकिंग के साथ 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त किया जा सकता है। वहीं Amazon India पर दी गई जानकारी के अनुसार यह प्री-बुकिंग 10 मई तक चलेगी। इसके साथ कुछ आर्कषक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Amazon India पर OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की प्री-बुकिंग पर यूजर्स 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। जो कि आपको Amazon Pay बैलेंस में ऐड होगा। इसके अलावा 1,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड भी ऑफर में दिया जा रहा है। Amazon से की जाने वाली अगली शॉपिंग में यूजर्स इस गिफ्ट कार्ड का उपयोग कर सकेंगे। बता दें कि ये लाभ केवल 10 मई तक फोन की प्री-बुकिंग करने पर ही मिलेगा। ये स्मार्टफोन 11 मई से 30 जून तक खरीददारी के लिए उपलब्ध होंगे।

 

Related Articles

Back to top button