ज्ञान भंडार

भारत में लांच हुआ 4000 रुपये से भी सस्ता 4G स्मार्टफोन, कैमरा भी है बेहद दमदार

नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बढ़ते यूजर्स और 4G इंटरनेट के चाहने वालों के लिए भारत में आये दिन एक से बढ़कर एक शानदार स्मार्टफोन लांच किये जाते हैं। ऐसे में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजी ने एक बेहद ही शानदार 4जी वीओएलटीई स्मार्टफोन लांच किया है। जी हां कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपग्रेड करते हुए इस नये वेरियंट वाले स्मार्टफोन को ज्यादा मेमोरी के साथ पेश किया है। आइये जानते हैं क्या खासियत है इस शानदार स्मार्टफोन में।

अभी-अभी: CM योगी के सबसे बड़े धमाकेदार फैसले, से हिल गया यूपी…भारत में लांच हुआ 4000 रुपये से भी सस्ता 4G स्मार्टफोन, कैमरा भी है बेहद दमदार

स्वाइप टेक्नोलॉजी ने पेश किया शानदार स्मार्टफोन

13 मई से शुरू हो जायेगा तीसरा सबसे बड़ा विश्व युद्ध

अगर इस स्मार्टफोन में मेमोरी की बात करें तो इसमें 16 जीबी स्टोरेज दिया गया है। वहीँ अगर हम इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत मात्र 3999 रुपए है। फ़िलहाल यह स्मार्टफोन इ कॉमर्स  की वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। वहीं  यह स्मार्टफोन स्वाइप एलीट स्टार स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो आधारित इंडस ओएस पर काम करता है। इसमें इंडस स्वाइप, इंडस रीडर, इंडस मैसेजिंग और एक हाइब्रिड कीबोर्ड है।

योगी सरकार का एक और बड़ा फैसला, इन किसानों का कर्ज नहीं होगा माफ़

अभी-अभी : लंदन में PM मोदी और CM योगी की रची जा रही हत्या की साजिश!

यह फोन ड्यूल सिम सपोर्ट करता है। इसमें 4 इंच डब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले स्क्रीन है। कंपनी ने इस हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाडकोर प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 16 जीबी तक की स्टोरेज दी है। इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इतना ही नहीं बेहतर कैमरा के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 1.3 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button