National News - राष्ट्रीयPolitical News - राजनीति

मंच से गिरते-गिरते बचे सीएम शिवराज, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करने के बाद एकाएक फिसल के गिर पड़े। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वाकया उस वक्त हुआ जब वह चंदला में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। 

दरअसल हुआ कुछ यूं कि मुख्यमंत्री जैसे ही सभा को संबोधित कर मंच से उतने लगे तो उनका पैर फिसल गया और वह गिर पड़े। मौके पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला।  हालांकि, शिवराज को संभवतः कोई गंभीर चोट नहीं आई है। बता दें कि राज्य में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिनको लेकर सीएम शिवराज बेहद संजीदा हैं और वह खुद प्रचार अभियान को मोर्चा संभाले हुए हैं। 

बताया जा रहा है कि सीएम के साथ जब यह वाकया हुआ तो सभा में मौजूद भीड़ ने कुर्सियां उछालना शुरू कर दी। हालांकि कुछ ही देर में पुलिस ने इस मौहाल पर नियंत्रण पा लिया। सूत्रों के अनुसार, सीएम शिवराज दो दिन की बुंदेलखंड जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले थे। इस दौरान उन्होंने बुधवार को दमोह और पन्ना जिले में और बृहस्पतिवार को छतरपुर जिले में ताबड़तोड़ कई जनसभाएं की।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले, बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी गुरुवार को साइकिल से लड़खड़ाकर गिर पड़े थे। यह वाकया उस वक्त हुआ जब वह पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ पटना में साइकिल यात्रा पर निकले थे। लेकिन कुछ ही दूर जाते ही उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर पड़े।  

Related Articles

Back to top button