बिहारराज्य

सुपौल में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना, महिला और बच्ची के साथ गैंगरेप

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. घटना जिले के पिपरा थाना क्षेत्र की है, जहां धान की रोपनी करने गई महिला और बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मिली जानकारी अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के एक गांव की दो महिलाओं ने धान रोपनी के नाम पर महिला और बच्ची को युवकों के पास भेजा था. इसके एवज में उन्होंने छह हजार रुपये भी लिए थे.

होटल में किया गैंगरेप

वकों को महिला और बच्ची को सौंपने के बाद दोनों महिलाएं फरार हो गईं. इधर, चार युवकों ने सुपौल स्टेशन के पास स्थित होटल में शादीशुदा महिला और बच्ची के साथ गैंगरेप किया और फिर देर रात उन्हें सड़क पर छोड़कर भाग खड़े हुए. घटना बीते 30 जून की बताई जा रही है. इस मामले में पीड़िताओं ने थाने में मामला दर्ज कराया है. इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने लगाया ये आरोप

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि बुधवार को गांव की ही दो महिलाएं दोनों को धान रोपनी के बहाने घर से ले गईं थी. इसी दौरान बीच रास्ते में उन्होंने दोनों को सड़क किनारे खड़े ऑटो में जबरन बैठा दिया. ऑटो में पहले से चार युवक मौजूद थे, जिन्होंने होटल में ले जाकर उनके साथ गैंगरेप किया. वहीं, घटना के बाद दोनों को किसनपुर सड़क पर छोड़कर वे भाग गए.

इधर, रोती हुई महिला और बच्ची घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने थाने मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि माया देवी और उर्मिला देवी ने किसी से छह हजार रुपये लेकर दोनों युवतियों को आरोपियों के हवाले किया था. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button