राजनीति

‘मनमोहन का हाथ पकड़कर दस्तख़त करवाते थे राहुल’ :उमा भारती

कानपुर। हरदोई में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी के रेनकोट वाले बयान को सही ठहराते हुए राहुल और सोनिया गांधी पर बड़े आरोप लगाए हैं। उमा भारती ने कहा, ‘राहुल गांधी पीएम मनमोहन सिंह का हाथ पकड़कर दस्तखत करवाते थे। वो बोलते थे, मनमोहन जी…हियर यू हैव टू साइन।’ उन्होंने कहा कि सोनिया भी फोन कहकर कहती रहीं होंगी कि मनमोहन जी कुछ फाइलें भेजी हैं साइन करके भेज दीजिए।

उमा भारती ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

उमा भारती ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘यहां गुंडाराज कायम है। असल में सुशासन चाहिए तो भाजपा की सरकार लाइए।’ उमा ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस ने कभी भी उत्तर प्रदेश में किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया। बोलीं कि सूबे में भाजपा की सरकार बनने पर किसानों की समस्याएं दूरी की जाएंगी।

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों, किसानों के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। सरकार ने प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना भी इनमें से एक है। उमा ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषण पत्र में भी किसानों के हित में कई वादे किए हैं। उज्ज्वला योजना, जनधन योजना, अटल पेंशन सहित कई योजनाओं का लाभ करोड़ों गरीबों को मिल रहा है।

सरकार बनने पर तीन साल में हर गांव में बिजली होगी और और सड़कें बन जाएंगी। भ्रष्टाचार दूर करने के नोटबंदी के फैसले को देश की जनता ने सराहा है। कालाधन जमा करने वाले विपक्षी नेता इससे बौखला गए हैं। ढाई साल में मोदी सरकार के किसी भी मंत्री पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है।

Related Articles

Back to top button