राज्य

मुंबई पुलिस की सतर्कता से जिस्मफरोशी के धंधे से बचाई गई 11 साल की बच्ची

दस्तक टाइम्स एजेंसी/मुंबई: मुंबई पुलिस की समाजसेवा शाखा ने स्थानीय पुलिस की मदद से बुधवार रात गोरेगांव की एक इमारत से 11 साल की नाबालिग को छुड़ाया। पुलिस को सुचना मिली थी कि जिस्मफरोशी के धंधे से जुड़े कुछ लोग उस नाबालिग का सौदा करने वाले हैं। आरोप है कि दलालों ने उस नाबालिग की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपये लगाई थी।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पहले गोरेगांव पश्चिम में राममंदिर रोड की उस इमारत में एक नकली ग्राहक भेजकर खबर को पुख्ता किया फिर छापा मारकर उस नाबालिग को छुड़ा लिया। पुलिस ने मामले में दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है।

दोनों महिलाओं ने खुद को लड़की की मौसी होने का दावा किया है, लेकिन पुलिस की माने तो दोनों ही जिस्मफरोशी के धंधे से जुडी हैं और उस नाबालिग को उत्तर भारत से लाकर यहां बेचने के फिराक में थीं। गोरेगांव में जिस मकान से उन्हें गिरफ्तार किया गया है, उसमे वह किराये पर रहती हैं।

फिलहाल नाबालिग लड़की को पुलिस ने सुधार गृह भेज दिया है जबकि दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस यह जानने में लगी है कि गिरोह में और कौन-कौन शामिल हैं और इसके पहले  ऐसी कितनी वारदातों को अंजाम दिया है।

Related Articles

Back to top button