फीचर्डराजनीति

मुख्यमंत्री चाहते हैं यूपी में फेयर चुनाव

images-21उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि हम तो निष्पक्ष हैं, देखना है विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे लोग कितना निष्पक्ष हैं। हम तो फेयर चुनाव चाहते हैं। पुलिस वीक के तहत वह प्रदेश कैडर के आइपीएस अधिकारियों से मुखातिब थे। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश कैडर के आइपीएस अधिकारियों को अपने सरकारी आवास पर दोपहर के भोजन पर बुलाया था।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा- चुनाव में सभी दल अपनाएंगे हर हथकंडा 

अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव काफी चर्चा में रहता है। यहां पर चुनाव जीतने के लिए हर राजनीतिक दल हर हथकंडा अपनाएंगे। इसके लिए हर दल अपनी-अपनी बात करेगा। मुझे चुनाव का सबसे ज्यादा इंतजार है। मैं बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा हूं। चुनाव का सबसे ज्यादा इंतजार मैं कर रहा हूं। मैंने कहा था मेट्रो चलने के अगले एक घंटे के बाद मैं चुनाव के लिए तैयार हूं।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बैंक या फिर एटीएम से पैसा निकालने के लिए लाइन में लगे लोगों के साथ जरा सा भी अभद्रता न हो, यह लोग तो वैसे ही काफी परेशान हैं। इनको और भी परेशान न किया जाए। बैंकों की लाइनों में लगे लोगों को पुलिस परेशान न करे। सरकार की पहचान आपके काम से ही बनती है।
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि हम कार्रवाई नहीं करना चाहते, लेकिन करनी पड़ी। बैंक की सभी ब्रांच का बुरा हाल है। कोई कालाधन नहीं होता है, सच तो यह है कि सिर्फ लेनदेन ही काला और सफेद होता है। अखिलेश ने कहा कि जमाने के साथ चलना जरूरी है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को आगे बढ़ाने में उप्र पुलिस की सबसे अहम जिम्मेदारी है। जब से काम करना शुरू किया, इस सरकार ने हर क्षेत्र में इतिहास बनाया है। उप्र में दोबारा सरकार बनाने का भी इतिहास जरूर बनाएंगे।

 

Related Articles

Back to top button