टॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

मैंने प्यार भी इसी से किया है और शादी भी करूंगी

demo-pic-5700af1ddd02b_lएजेन्सी/इलाके में सामने आए एक प्रसंग में युवती ने एसडीएम नेकराम नागर के सामने पेश होकर प्यार की स्वीकारोक्ति दी। उसने कहा कि उसने प्यार भी संबंधित युवक से किया है और शादी भी  उसी से करेगी। युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर परिजन पर परेशान करने का आरोप भी लगाया।

उधर, युवक ने कहा कि वह भी उस युवती से प्यार करता है और वह उसे पहले सी जिंदगी देना चाहता है। समझाइश के बाद भी प्रकरण नहीं सुलझने पर एसडीएम ने गजसिंहपुर पुलिस को मामला सुलझाने व युवती के परिजन को पाबंद करने के आदेश दिए।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार गजसिंहपुर क्षेत्र के गांव १८ एफएफ का युवक व गांव १४ एफएफ की युवती शुक्रवार शाम एसडीएम कार्यालय में पेश हुए। वहां युवती ने एसडीएम को बताया कि साथ आए युवक को वह चाहती है और उससे शादी करना चाहती है। यह भी बताया कि बात सामने आने पर परिजन ने उसकी पढ़ाई बंद करवा दी। साथ ही उसे अब अपने परिवार वालों से खतरा है। इस पर एसडीएम ने उसे भविष्य संवारने के लिए प्यार मोहब्बत छोड़कर पढ़ाई करने की सलाह दी। इस पर युवती ने कहा कि वह बालिग है और अपना बुरा भला खूब जानती है। उधर, युवक ने कहा कि वह युवती से शादी कर उसे पढ़ाई करवाना चाहता है और पहले सी जिंदगी देना चाहता है। एसडीएम ने कई देर तक उनसे समझाइश का प्रयास करते हुए घर वापस लौटने की बात कही। लेकिन बात सिरे नहीं चढऩे पर एसडीएम ने गजसिंहपुर पुलिस को युवती के परिजन से बात कर मामला सुलझाने के लिए पाबंद किया।

Related Articles

Back to top button