ज्ञान भंडार

यहां जानें आज दिनभर टेक की दुनिया में क्या-क्या हुआ

फेसबुक के यूजर्स के लिए कंपनी ने नई पेशकश की है. फेसबुक ने एक नया फीचर जारी किया है जो उसके यूजर्स को इन-एप-कैमरा की मदद से छोटी GIF बनाने की परमिशन देता है.

यहां जानें आज दिनभर टेक की दुनिया में क्या-क्या हुआआज के दौर में किसी भी स्मार्टफोन के पीछे दो कैमरे होना आज कल आम बात हो गई है. कई डिवाइस में सामने और पीछे दोनों ही जगह दो-दो कैमरे दिए जाते हैं. लेकिन कभी भी आपने ये नहीं सुना होगा कि बिल्कुल स्मार्टफोन की तरह नजर आने वाले डिवाइस में 16 कैमरे दिए गए हों. हालांकि ये डिवाइस कोई स्मार्टफोन नहीं है ये एक कैमरा है. जिसे हम स्लिक DSLR भी कह सकते हैं.

अगर आप भी स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि बेस्ट स्मार्टफोन कौन से हैं. तो हम आपका काम यहां आसान कर रहे हैं. हम यहां 15000 रुपये के अंदर मिलने वाले टॉप 5 बेस्ट स्मार्टफोन की लिस्ट यहां दे रहे हैं.

Suzuki ने भारत में अपने पॉपुलर स्कूटर Access 125 को दो नए कलर ऑप्शन में पेश किया है. कंपनी ने इसे दो नए मैट कलर वैरिएंट में पेश किया है. डिस्क ब्रेक वैरिएंट वाली नई Access 125 की कीमत कंपनी ने 59,063 रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) रखी है.

सैमसंग द्वारा सबसे बड़े प्रतिद्वंदी ऐपल को टक्कर देने के लिए सितंबर में Galaxy Note 8 लॉन्च करने की चर्चाओं के बीच दक्षिण कोरियाई दिग्गज ने ‘गलती से’ इस डिवाइस का ट्विटर पर खुलासा कर दिया.

Related Articles

Back to top button