Crime News - अपराधState News- राज्यउत्तर प्रदेश

यूपीः युवती को बंधक बनाकर 2 सप्ताह तक किया रेप, जबरन निकाह की थी तैयारी

एक युवती ने युवक पर जबरन धर्म परिवर्तन कराकर उसके साथ निकाहकर उसका रेप किए जाने का आरोप लगाया है। युवक उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है जबकि युवती मुंबई हाई कोर्ट में वकालत करती है।यूपीः युवती को बंधक बनाकर 2 सप्ताह तक किया रेप, जबरन निकाह की थी तैयारी

जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बंबई हाई कोर्ट में वकालत करने वाली युवती ने कसबा नहटौर इमामबाड़ा के रहने वाले युवक फैसल पर आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि उसकी फैसल से मुलाकात एक सलून में आने जाने के दौरान हुई थी। 
फैसल ने युवती को उसका नाम राहुल बताया। दोनों की दोस्ती हो गई। फैसल ने उसे उसकी बहन की शादी में बिजनौर आने का निमंत्रण दिया था। युवती का आरोप है कि एक सप्ताह पहले फैसल उर्फ राहुल के घर नहटौर पहुंची। यहां आकर उसे पता चला कि फैसल की बहन का निकाह है और वह मुस्लिम है। 

वह वहां से निकलना चाहती थी लेकिन फैसल और उसके परिजनों ने उसे बुर्का पहनाकर घर के अंदर कैद कर लिया। आरोप है कि फैसल ने उसके साथ एक सप्ताह तक बलात्कार किया। उसका धर्म परिवर्तन करवाकर फैसल के साथ जबरन निकाह कराने की योजना बनायी जा रही थी। 

रविवार को जब सभी पुरुष उनके निकाह के लिए सामान लेकर बाजार गए थे तो वह मौका पाकर भाग निकली। युवती ने फैसल, उसके पिता नजर आलम, मां, भाई और भाभी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी है। पुलिस ने फैसल को गिरफ्तार कर लिया है। 

Related Articles

Back to top button