राजनीति

यूपी चुनाव 2017: मुलायम बोले अखिलेश से नाराजगी नहीं, सपा के पक्ष में करूंगा प्रचार

मुलायम ने कहा कि अखिलेश ही सीएम का चेहरा होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में सबकुछ ठीक है, कोई विवाद नहीं है। साथ ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वो पार्टी के लिए से प्रचार करेंगे।

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने आज सुबह दिल्ली में बड़ा बयान दिया है। मुलायम ने कहा कि अखिलेश यादव ही सीएम का चेहरा होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी में सबकुछ ठीक है, कोई विवाद नहीं है। साथ ही मुलायम सिंह यादव ने कहा कि वो पार्टी के लिए 8 फरवरी से प्रचार करेंगे। मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि कोई नाराज नहीं है। यहां तक की शिवपाल और अमर सिंह भी नाराज नहीं हैं।


इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव ने मैनपुरी में सभा करने को लेकर भी सहमति दी है। ऐसे में यादव परिवार में विवादों पर जल्द ही विराम लग सकता है। इसके पहले मुलायम सिंह यादव ने स्पष्ट किया कि वो शिवपाल यादव के लिए 11 फ़रवरी से प्रचार करेंगे। इसके बाद वह मैनपुरी में सपा के पक्ष में 13 फ़रवरी को रैली को संबोधित करेंगे।

बातचीत में पूर्व सपा प्रमुख ने कहा, मैं कल से विधानसभा चुनाव में गठबंधन का प्रचार करने जाऊंगा, अभी लखनऊ जा रहा हूं। वहां जो भी कार्यक्रम लगाया गया है उस में हिस्सा लूंगा। अब गठबंधन कांग्रेस से किया है तो उनका भी प्रचार करूंगा सरकार दोबारा बनेगी। पहले से तय है कि अखिलेश यादव मुख्यमंत्री फिर बनेंगे। अखिलेश फिर सीएम बनेंगे हमारी सरकार दोबारा बनेगी इसमें कोई दो राय नहीं है। इसी मौके पर अमेठी की सीट पर गायत्री प्रजापति के लड़ने के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि वह सिटिंग एमएलए हैं तो वही लड़ेंगे। शिवपाल यादव के सवाल पर मुलायम सिंह बोले वह कैसे अलग पार्टी बना सकते हैं अभी उनसे बात करूंगा, गुस्से में बोल रहे होंगे।
जब मुलायम सिंह से पूछा गया कि विपक्षी हमेशा कहते हैं कि अखिलेश यादव ने प्रदेश को लूटा है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि अगर लूटा होगा जनता सजा देगी अगर काम किया होगा तो आशीर्वाद देगी। आजम खां के प्रधानमंत्री को रावण कहने के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं बड़े नेता हैं उनको ऐसी टिप्पणी से बचना चाहिए। वहीं अमर सिंह के सवाल पर मुलायम सिंह ने कहा कि उनका पूरा सम्मान करता हूं। अमित शाह के बयानों पर मुलायम सिंह ने कहा कि ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

Related Articles

Back to top button