टेक्नोलॉजी

ये कंपनी अपने यूजर्स को फ्री में दें रहा 5 GB डाटा, आप भी जानिए

टेक डेस्क: पब्लिक सेक्टर की टेलिकॉम कंपनी BSNL ने पिछले महीने अपने ‘वर्क फ्रॉम होम’ इंटरनेट प्लान को लॉन्च किया था। इस प्लान के तहत यूजर्स को एक महीने तक 5GB इंटरनेट डाटा ऑफर किया जाता है। कंपनी ने मौजूदा लॉकडाउन को देखते हुए अपने इस प्लान को अवेल करने की वैलिडिटी 19 मई तक एक्सटेंड कर दी है। अब यूजर्स 19 मई तक इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। कंपनी के तमिलनाडु टेलिकॉम सर्किल की तरफ से इस बारे में जानकारी ट्वीट की गई है। यूजर्स अब इस प्रमोशनल ऑफर को 19 मई तक अवेल कर सकेंगे। इस प्लान में यूजर्स को 10Mbps की स्पीड से 5GB डाटा ऑफर किया जाता है।

अगर, यूजर ने इस 5GB डेली डाटा का इस्तेमाल कर लिया तो भी उसे फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट कम स्पीड में मिलती रहेगी। BSNL का ये प्लान ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन यूजर्स के लिए उपलब्ध है। कंपनी का ये प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्किल के लिए उपलब्ध है। इस प्लान को अवेल करने के लिए यूजर्स को किसी भी तरह की सिक्युरिटी डिपॉजिट जमा करने की जरूरत नहीं होती है। यूजर्स कंपनी के टोल फ्री नंबर 1800-345-1504 पर कॉल करके इस प्लान को अवेल कर सकते हैं। आपके बता दें कि ये ऑफर एग्जीस्टिंग यूजर्स के लिए है।

BSNL ने अपने सभी प्रीपेड यूजर्स को कोरोनावायरस लॉकडाउन में राहत देते हुए प्लान्स की वैलिडिटी 5 मई तक एक्सटेंड कर दी है। कंपनी ने इससे पहले भी 24 मार्च से घोषित पहले लॉकडाउन में भी यूजर्स को 20 अप्रैल तक फ्री इनकमिंग कॉल और 10 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया था। 15 अप्रैल से लॉकडाउन का दूसरा चरण शुरू होने के बाद कंपनी ने वैलिडिटी को अब 5 मई तक एक्सटेंड कर दिया है ताकि यूजर्स अपने फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के साथ इस मुश्किल घड़ी में कनेक्टेड रह सके।

 

Related Articles

Back to top button