टेक्नोलॉजी

ये कंपनी जल्द लॉन्च कर सकती है नए डिजाइन वाला स्मार्टफोन, जानिए

टेक डेस्क: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में अपने एक और 5G स्मार्टफोन Realme X50m 5G को चीन में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन के बाद कंपनी एक और नए डिजाइन वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर स्पॉट किया गया है। इस स्मार्टफोन का डिजाइन कंपनी के अब तक लॉन्च हुए सभी स्मार्टफोन के डिजाइन से काफी अलग है। फोन के बैक में शाइनिंग ब्लैक कलर और केवलर फिनिश दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में कैमरे को सेंट्रली अलाइंड किया गया है। इसका बैक पैनल OPPO Reno सीरीज के स्मार्टफोन की तरह ही दिया गया है। कैमरे के नीचे Realme का लोगो देखा जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर देखा जा सकता है। इसमें कैमरे के बगल में LED फ्लैश को देखा जा सकता है। फोन के टॉप में प्राइमरी सेंसर, सेकेंडरी सेंसर और तीसरे सेंसर को नीचे देखा जा सकता है। सारे सेंसर एक साथ ऊपर से नीचे की तरफ अलाइंड किए गए हैं।

इस साल कंपनी ने अपने पहले 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। Realme भारत में 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला पहली कंपनी है। Realme X50 Pro को फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC, UFS 3.1 के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी के इस नए डिजाइन वाले स्मार्टफोन को भी इन्हीं फीचर्स के साथ पेश किया जा सकता है। फोन का डिजाइन काफी प्रीमियम दिया गया है, ऐसे में इसे कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप फोन के तौर पर लॉन्च कर सकती है। यही नहीं, कंपनी के Realme X50 सीरीज के Youth Edition को भी जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इसके कैमरे एवं अन्य फीचर्स भी हाल ही में सामने आए हैं। इस साल कंपनी अपने कई मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

Related Articles

Back to top button