उत्तर प्रदेशराज्य

रात में खाने पर विवाद, सुबह पति काम पर चला गया और बेटियां ट्यूशन, घर में महिला ने उठाया बड़ा कदम 

मुरादाबाद में पति से अनबन के बाद एक महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय महिला का पति फैक्टरी में नौकरी करने गया था। जबकि उसकी 6 और 11 साल की दोनों बेटियां ट्यूशन पढ़ने गई थीं। ट्यूशन से लौटी बेटियों ने मां के शव को फंदे पर लटका देखा तो उनकी चीख निकल गई।

पति काम पर गया था, बेटियां ट्यूशन गई थीं
नागफनी थाना क्षेत्र में बंगला गांव निवासी ओमप्रकाश एक निर्यात फैक्टरी में पॉलिश का काम करते हैं। बुधवार को वह रोजाना की तरह काम पर फैक्टरी गए थे। घर पर पत्नी माया 35 साल और बेटियां महक और सोना थीं। दोपहर करीब साढ़े बारह बजे दोनों बच्चियां भी ट्यूशन पढ़ने चली गईं। महक और सोना दोपहर करीब पौने दो बजे घर लौटे काफी देर दस्तक देने के बाद भी मां ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर महक ने खिड़की से झांककर देखा तो मां फंदे पर लटकी थी। मां को फंदे पर लटका देख उसकी चीख निकल गई।

बच्चियों की चीख सुनकर पहुंचा बाकी परिवार
दोनों बच्चियों के चीखने की आवाज पर इसी घर के दूसरे हिस्से में रहने वाली ओमप्रकाश के भाई की पत्नी दौड़कर मौके पर पहुंची। उसने माया को फंदे पर लटका देखा तो तुरंत बाकी परिवार को सूचना दी। परिवार के बाकी लोग और ओमप्रकाश भी फैक्टरी से दौड़कर घर पहुंचा। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को फंदे से नीचे उतारा। पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम को भिजवा दिया गया है।

फारेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
फारेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। पुलिस परिवार वालों से बात करके आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इंस्पेक्टर नागफनी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल वजह पूरी तरह साफ नहीं है। लेकिन परिवार के लोगों ने शुरुआती बातचीत में बताया है कि मंगलवार रात को खाने को लेकर पति पत्नी के बीच कुछ विवाद हो गया था।

Related Articles

Back to top button