ब्रेकिंगराष्ट्रीय

राम रहीम का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जानकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि दुष्कर्म के मामले में बाबा गुरमीत राम रहीम जेल की सजा काट रहा है . दरअसल राम रहीम तथा उसकी मुह बोली बेटी हनीप्रीत जेल की सलाखों के पीछे अपने कुकर्मो की सजा काट रहे है . इन दोनों के जेल जाने के बाद राम रहीम की जो सच्चाई सामने आई उसे देख पूरा देश हैरान रह गया . बाहर से संतो का चोला ओठने वाला यह बाबा अंदर से ऐसा निकलेगा किसी ने कभी सोचा भी नही था .

राम रहीम का अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, जानकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीनदरअसल जेल जाने के बाद डेरे की तलाशी में कई ऐसी चीजे सामने आई जिसे देख हर कोई दंग रह गया लेकिन आज हम आपको राम रहीम के बारे में एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे है जोकि अब तक आपको कहीं भी सुनने को नही मिली होगी . आपको बता दें कि डेरे में जन्मे गुरदास सिंह ने बताया कि बाबा को अश्लील फिल्मे देखने की आदत शुरू से ही थी . बाबा को प्रेम नाम की एक महिला लड़की सप्लाई करती थी .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस समय के डेरा प्रमुख ‘सतनाम जी’ ने राम रहीम से कहा था कि डेरे में अपने परिवार को कभी मत रखना और न ही इस डेरे को ट्रस्ट बनाना . डेरे में किसी तरह का कोई कारोबार मत करना क्यूंकि यदि ऐसा किया तो डेरा बर्बाद हो जाएगा .

लेकिन राम रहीम यह सब बाते कहाँ मानने वाला था . उसने ‘सतनाम जी’ की बातो पर गौर नही किया और अपनी काली दुनिया के सम्राज्य को बढ़ाता चला गया . बाबा ने अपने गलत इच्छा को पूरा करने के लिए ही डेरे में लड़कियों के लिए स्कूल खोला फिर गर्ल्स हॉस्टल खोला . इस दौरान बाबा की नज़र हमेशा 11 और 12 में पढ़ने वाली लड़कियों पर रहती थी . बाबा को जो लडकी पसंद आ जाती वह महिला उस लडकी को किसी न किसी बहाने बाबा की गुफा तक लाती और फिर राम रहीम उससे दुष्कर्म करता था .

Related Articles

Back to top button