राजनीति

राहुल को पप्पू बताने वाले सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर लोगों ने ट्विटर पर जमकर उड़ाया मजाक

पंजाब विधानसभा चुनाव के ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू का ट्विटर पर जमकर मजाक उड़ाया गया। पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होने के बाद सिद्धू ने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, ‘नई पारी की शुरुआत, फ्रंट फुट पर…पंजाब, पंजाबियत और सभी पंजाबियों को जीतना चाहिए।’ 

22-c2mopbxukaauxgx_5

कभी राहुल गांधी को पप्पू बताने वाले नवजोत सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने पर ट्विटर पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए। बता दें कि सिद्धू ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने के कयास भी लगाए जा रहे थे। लेकिन पिछले साल नवंबर में उनकी पत्नी के कांग्रेस में शामिल होने के बाद से ये तय माना जा रहा था कि सिद्धू का नया ठिकाना यहीं होने वाला है।

केंद्रीय गृहराज्यमंत्री किरण रिजिजू ने भी सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि नवजोत सिंह सिद्धू एक बेहतरीन सहकर्मी हैं। मुझे उम्मीद हैं कि वह डूबते जहाज में नहीं डूबेंगे। भारत ने कांग्रेल को 60 वर्षों तक झेला है।

लोगों ने सिद्धू को मतलबी कहा तो किसी ने कांग्रेस को कॉमेडी सर्कस ही बता डाला। कॉमेडी विद कपिल में ताली ठोंकने वाले सिद्धू को ट्विवटर पर लोगों ने जमकर सुनाया।   

Related Articles

Back to top button