स्पोर्ट्स

रिकी पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को बताया विराट कोहली से भी खतरनाक

वैसे तो क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी हुये है जिन्‍होनें अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही पहचान बना ली है। इन्‍हीं खिलाडि़यों में से आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है। जिसके संबंध में दिग्‍गज खिलाड़ी रिकी पोटिंग का आया बड़ा बयान। कहा कोहली से भी ज्‍यादा खतरनाक है ये दिग्‍गज खिलाडी। नाम जानकर आप भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत टी20 सीरीज के समाप्‍त होने के पश्‍चात भारत और ऑस्ट्रेलिया के मध्‍य 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है। हालांकि टेस्‍ट सीरीज शुरू होने से पहले ही पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने यह बयान देकर क्रिकेट जगत में खलबली मचा दी। जैसा की आप सभी अवगत ही होगे कि पहला टेस्‍ट 6 दिसम्‍बर को एडिलेड मैदान पर भारत-ऑस्ट्रेलिया के मध्‍य 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाने वाली है पर उससे पहले ही पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने साफ़ तौर पर कहा की इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम भारत को बुरी तरह धूल चटाएगी क्‍योंकि कोहली से भी खतरनाक खिलाड़ी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में है। अब आप सोच रहे होगें कि ऐसा कौन सा खिलाड़ी है? जो विराट कोहली को टक्‍कर दे सकता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि रिकी पोटिंग जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि उस्‍मान ख्‍वाजा है। जिनके संबंध में पोटिंग का कहना है कि यह दिग्‍गजद खिलाड़ी कोहली से भी खतरनाक है। ऐसे में इंडियन टीम को इस बार टेस्‍ट सीरीज में तगड़ी हार होने वाली है। इस सीरीज में ख्वाजा अपने जबरदस्त अंदाज में खेलते हुए कोहली से ज्यादा रन बरसायेंगे। जानकारी के लिये बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई जमीन पर 44 मैच खेले है जिसमे सिर्फ 5 में जीत हासिल करने में सफल हो पायी है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि इंडियन टीम को इस बार भी हार का सामना करना पड़ सकता है,क्‍योंकि पोटिंग को उस्‍मान ख्‍वाजा पर सबसे अधिक विश्‍वास है। अब देखना यह है कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अंर्तगत खेली जाने वाली टेस्‍ट सीरीज में जीत किस टीम की होने वाली है?

Related Articles

Back to top button