Crime News - अपराधLucknow News लखनऊState News- राज्यउत्तर प्रदेश

लखनऊ: पुजारी की गला रेतकर नृशंस हत्या, हाथ काट धड़ से कर दिया अलग…

लखनऊ: राजधानी में एक पुजारी की गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। सोमवार को सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया। हत्‍यारों ने पुजारी का हाथ तक काट दिया था। मृतक के शरीर पर मिले कई गंभीर चोटों के निशान उसके हत्‍यारों से किए संघर्ष को बयां कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मामले की छानबीन की जा रही है।

ये है पूरा मामला

मामला बीकेटी थाना क्षेत्र के बराखेमपुर गांव के बाहर स्थित अकोहरा बाबा के आश्रम का है। यहां सो रहे पुजारी अमरमाथ तिवारी (58) की धारदार हथियार से गला रेतकर नृशंस हत्या कर दी गई। मृतक इसी थानाक्षेत्र के ग्राम सोनवा निवासी थे। ग्राम प्रधान बाबूलाल के मुताबिक, पुजारी करीब 12 साल से अकोहरा बाबा के स्थान पर रह रहे थे। घटना की जानकारी होने पर बीकेटी थाना प्रभारी ब्रजेश सिंह, सीओ ह्देश कठेरिया मौके पर पहुंचे। शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि घटनास्‍थल को देखकर लग रहा है कि मृतक ने हत्‍यारों से खुद के बचाव का काफी संघर्ष किया होगा। मृतक का एक हाथ भी काट दिया गया है। शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। उधर, मृतक के भाई रामलखन ने किसी की रंजिश से इन्कार किया है। पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है।

सीढ़ी लेने पहुंचा आश्रम, पुजारी को लहूलु‍हान देख उड़े होश

स्‍थानीय निवासी सर्वेश दस दिन पहले सीढ़ी पुजारी को दी थी। उसी को वापस लेने सोमवार सुबह पहुंचा तो खून से लथपथ पुजारी को देख उसके होश उड़ गए। आननफानन में पुलिस और गांव वालों को सूचना दी।

Related Articles

Back to top button