फीचर्ड

लड़के के साथ अकेले में हुआ ऐसा कांड कि देख कर कोई भी शरमा जाए

Suicide-caseएंजेंसी/ एक राज जो पिछले डेढ़ साल से दफन था वॉट्सएप पर वायरल हुए मैसेज के अचानक सबके सामने आ गया. यह राज 17 साल के एक लड़के से जुड़ा हुआ हैं, जिसे दोस्तों ने ही जिंदगी भर का दर्द दे दिया. डेढ़ साल से वह खामोशी से तो कभी चेहरे पर हंसी लाकर अपने दर्द को दुनिया की नजरों से बचाता रहा. लेकिन एक वॉट्सएप मैसेज ने उसकी जिंदगी में फिर से तूफान ला दिया हैं.

12वीं के इस छात्र की अपने उम्र के लड़कों से गहरी दोस्ती थीं. दोस्तों का दिन का अधिकतर समय साथ में ही गुजरता रहता था. लेकिन, डेढ़ साल पहले इस छात्र के तीन दोस्तों ने उसके साथ कुछ ऐसा किया जिसने उसकी दुनिया को ही बदलकर रख दिया.

अक्टूबर 2014 में नवरात्रि के समय 12वीं का यह छात्र अपने एक दोस्त के साथ रोजाना शाम के वक्त झांकी देखने जाता था. एक दिन इसी दोस्त ने उसे अपने घर बुलाया. यहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बनाया. डेढ़ महीने बाद उसी दोस्त ने माफी मांगी. पीड़िता छात्र ने उसकी इस हरकत को भूलाने की कोशिश की और उसके साथ फिर से कुछ वक्त बिताने लगा.

यह दर्दनाक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है. यहां ऋषिपुरम फेस-2 में रहने वाले विशाल अकोदिया ने अपने सबसे करीबी दोस्त के साथ यह ‘पाप’ किया. इसके बाद नवम्बर 2014 में विशाल अपने दोस्त वीर इक्का और ललित शर्मा के साथ कार में घूम रहे था. इसी दौरान अवधपुरी के पास छात्र दिखाई दिया. तीनों उसको जबरन कार में बिठाकर बीएचईएल के जर्जर मकानों में ले गए. यहां पर फिर से वीडियो बनाया गया.

छात्र पिछले डेढ़ साल इसी वजह से मानसिक अवसाद में था. लेकिन दुनिया को इस राज का पता नहीं था. अब एक हफ्ते पहले आरोपियों ने वाट्सएप पर यह अश्लील एमएमएस वायरल कर दिया. पुलिस ने पीड़ित छात्र के आवेदन और वीडियो के आधार पर तीन युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

 

Related Articles

Back to top button