ज्ञान भंडार

लव राशिफल, 21 अप्रैल 2020: किस राशि वाले को मिलेगा उसका जीवनसाथी, जानिए

मेष –
प्रेम जीवन में आपका प्रिय आपसे प्रभावित होगा और शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में थोड़ी सी दिक्कत आ सकती है।

वृष –
प्रेम जीवन के लिए दिनमान बहुत अच्छा है, प्रेम बढ़ेगा। जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्य जीवन में भी आज का दिन मंगलमय रहेगा।

मिथुन –
प्रेम जीवन में दिक्कते आ सकती हैं। साथी का मूड आज आपकी वजह से खराब हो सकता है। वहीं शादीशुदा लोगों को अपने जीवन साथी की सेहत पर ध्यान देना होगा।

कर्क –
प्रेम संबंधों के लिए अच्छा दिन है। प्रेम जीवन में रोमांस का दिन है। शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी के व्यवहार में आ रहे बदलाव से कुछ परेशानी होगी लेकिन यह थोड़े समय के लिए है, इसलिए थोड़ा ध्यान दें।

सिंह –
दांपत्य जीवन सहज रहेगा। जीवनसाथी के साथ सामान्य समय बीतेगा। वहीं प्रेम जीवन में दिक्कतें रहेंगी। प्रियतम आपसे ये शिकायत कर सकता है कि आप उन्हें पर्याप्त समय नहीं देगा।

कन्या –
जीवनसाथी किसी बात से चिढ़कर कुछ बुरा भला कह सकता है, उस पर ज्यादा ध्यान ना दें। प्रेम जीवन में कुछ तनावपूर्ण स्थितियों का निर्माण होगा।

तुला –
जीवनसाथी पूरे तरीके से आपको डोमिनेट करने की कोशिश कर सकता है, इसलिए शांति से काम लें। प्रेम जीवन के लिए आज का दिन मान अच्छा है।

वृश्चिक –
दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। जीवनसाथी पर अधिक प्रेम उमड़ेगा। प्रेम जीवन वालों के लिए आज का दिन अच्छा है।

धनु –
दांपत्य जीवन सुख में रहेगा। ससुराल पक्ष के लोगों से बात हो सकती है। वहीं प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ दिक्कतें आ सकती हैं। सिंगल जातकों को आशा कि किरण दिखाई दे सकती है।

मकर –
प्रेम संबंधों में आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपका प्रिय आपसे प्रेम की अपेक्षा करेगा। आपको भी अच्छी बातें करनी चाहिएं, जिससे वह खुश हो जायें। दांपत्य जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी।

कुंभ –
प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। प्रियतम को आपके प्यार पर शक हो सकता है। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी की सेहत को लेकर आप थोड़े चिंतित रह सकते हैं।

मीन –
दांपत्य जीवन में प्रेम और समझदारी बढ़ेगी। जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें अपने प्रिय की बातें माननी चाहिएं क्योंकि वह आपसे सीधी सच्ची बात कहेंगे। आपको उन पर ध्यान देना चाहिए। 

 

Related Articles

Back to top button