ज्ञान भंडार

लव राशिफल 29 अप्रैल: जानिए दांपत्य जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी

मेष 
प्रेम जीवन के लिए दिन बढ़िया रहेगा। आज दबी हुई भावनाएं उभरकर सामने आएंगी। उन भावनाओं का साथी से इजहार भी करेंगे। दांपत्य जीवन में भी हल्के-फुल्के तनाव के बावजूद दिन बढ़िया रहेगा।

वृषभ 
दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अच्छे नतीजे हासिल होंगे। खासकर यदि साथी आपके आसपास रहता है तो उनके दर्शन पाकर आज खुद को खुशनसीब समझेंगे।

मिथुन 
दांपत्य जीवन में भी सुख रहेगा। लेकिन जीवनसाथी के ऊपर गुस्सा भी आ सकता है। पर वह जल्द ही आपको मनाने में कामयाब होगा। प्रेम जीवन के दिन सामान्य रहेगा। सिंगल हैं तो कुछ दिनों तक और इंतजार करना पड़ सकता है।

कर्क 
प्रेम जीवन के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा लेकिन उतावलेपन से बचें। रिश्ते जल्दबाजी दिखाएंगे तो यह आपके रिश्ते की नाजुक कड़ी भी बन सकता है। दांपत्य जीवन में थोड़ी निराशा हो सकती है।

सिंह 
दांपत्य जीवन में खुशी भरा समय दिखाई देगा। आपको आज अचानक से कोई खुशी की खबर मिल सकती है। संतान से सुख रहेगा। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा।

कन्या 
दांपत्य जीवन के लिए आपसे भी दिन अच्छा है और आपके रिश्ते में रोमांस और प्यार बढ़ेगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों को आज निराशा हो सकती है और उनकी झड़प हो सकती है।

तुला 
प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा रहेगा। जिन लोगों के घर में विवाह की बात चल रही है, उन्हें थोड़ा सावधान रहना होगा। यदि आप शादीशुदा हैं तो अपने और अपने जीवनसाथी के भविष्य को लेकर थोड़े चिंताग्रस्त हो सकते हैं।

वृश्चिक 
दांपत्य जीवन के तनाव में कमी आएगी और प्रेम जीवन जी रहे लोगों को भी आज सुखद नतीजे मिलेंगे। अपने आपको, खासकर अपने जज्बातों को संभालें। लव पार्टनर आ लाइफ पार्टनर की भावाओं की पूरी कद्र करें। 

धनु 
प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा। यदि अभी सिंगल हैं तो कोई पुराना प्यार लौटकर आ सकता है। दांपत्य जीवन में समझदारी से काम लेना होगा। जीवनसाथी पर बेवजह गुस्सा न करें।

मकर 
दांपत्य जीवन के तनाव से मुक्ति मिल सकती है। यदि रिश्तों में खटास चल रही थी तो वह दूर होगी। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा लेकिन लड़ाई-झगड़े से दूर रहें। बिना बात पर साथी के प्यार पर शक न करें।

कुंभ 
आप अपने प्रिय के साथ समय बिताने का प्रयास करेंगे। दांपत्य जीवन के लिए आज का दिन मान अच्छा रहेगा। आपके रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा और आपका जीवन साथी आपसे कुछ आवश्यक खर्चों की बात करेगा।

मीन 
प्रेम जीवन में तनाव रहेगा। घरवालों के कारण साथी का मूड आज उखड़ा उखड़ा रह सकता है। उनके मूड को शांत करने का प्रयास करें। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है।

 

Related Articles

Back to top button