अजब-गजब

लेडी गागा को देखकर डिकेप्रियो का आंख मटकाने वाला वीडियो हुआ वायरल

Lady Gaga poses with her award for best performance by an actress in a limited series or a motion picture made for television for "American Horror Story:Hotel” at the FOX Golden Globes afterparty on Sunday, Jan. 10, 2016, at the Beverly Hilton Hotel in Beverly Hills, Calif. (Photo by Omar Vega/Invision/AP)

लॉस एंजिलिस: सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने वाले लियोनाडरे डिकेप्रियो का लेडी गागा को देखकर हैरानी के साथ आंख मटकाने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। डिकेप्रियो के चेहरे पर यह भाव दरअसल उस समय आ गया था, जब 73वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्डस के दौरान अपनी ट्रॉफी लेने मंच पर जा रही लेडी गागा ने अचानक उनकी बाजू को झटके से हटाकर अपना रास्ता बनाया था।

इस क्षण को वहां मौजूद कैमरों ने कैद कर लिया था, जिसके चलते हर कोई डिकेप्रियो के चेहरे पर आए इस भाव के बारे में अंदाज ही लगाता रहा। वहीं यह भी हैरत का विषय था कि कहीं गागा डिकेप्रियो को इस तरह से जानबूझकर छूकर तो नहीं निकलीं? ट्विटर पर एक यूजर ने डिकेप्रियो की इस प्रतिक्रिया के बारे में लिखा है, देखिए, लियोनाडरे डिकेप्रियो 25 साल से ज्यादा उम्र की महिला को देखकर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।

क्लिक कर देखें वीडियो-

वीडियो सौजन्य: What’s Trending (यूट्यूब)

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, आइए आज रात लियोनाडरे डिकेप्रियो द्वारा चेहरे के भावों से दी गई प्रतिक्रिया की तारीफ करें। डिजाइनर जैक पोसन ने इसके बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, गोल्डन ग्लोब्स में मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा क्षण था हैशटैग लियोनाडरे डिकेप्रियो हैशटैग लेडीगागा इस मजेदार क्षण से कुछ ही सेकेंड पहले जब गागा का नाम फिल्म: सीमित टीवी श्रृंखला की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए नामित किए जाने की घोषणा की गई थी, तो 41 वर्षीय डिकेप्रियो को हंसते हुए देखा गया था। हालांकि उस समय उनके हंसने की वजह पूरी तरह निश्चित नहीं है। 29 वर्षीय पॉप स्टार गागा को अपने पहले शो ‘अमेरिकन हॉरर स्टोरी’ के लिए पुरस्कार मिला है जबकि डिकेप्रियों को ‘द रेवनेंट’ के लिए अपना तीसरा गोल्डन ग्लोब मिला है।

Related Articles

Back to top button