ऑटोमोबाइल

लॉकडाउन: भारत में लॉन्च हुई ये नई कारें, जानिए इनकी कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क: भारत में कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए इस समय लॉकडाउन घोषित किया है। लॉकडाउन के चलते सभी कारोबार बंद हैं और लोगों को घर से निकलना बंद हो चुका है। ऐसे में पूरी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री थम सी गई है। हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें लॉकडाउन के बीच ही लॉन्च किया गया है।

MG Hector BS6: भारतीय बाजार में MG Motor India ने Hector का BS6 डीजल वेरिएंट लॉन्च किया है। कीमत की बात की जाए तो Hector BS6 की कीमत 13.88 लाख रुपये तय की है और यह अधिकतम 17.73 लाख रुपये तक जाती है। इस एसयूवी की कीमत में BS4 मॉडल के मुकाबले करीब 45,000 रुपये तक का इजाफा किया गया है।

Mahindra Bolero BS6: भारतीय बाजार में Mahindra ने अपनी BS6 Bolero को लॉन्च किया है। कीमत की बात की जाए तो BS6 Mahindra Bolero की शुरुआती कीमत 7.76 लाख रुपये तय की गई है। बोलेरो में 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला mHawk75 डीजल इंजन दिया है।

Hyundai Verna BS6: इंडियन ऑटोमोबाइल मार्केट में Hyundai India ने नई Hyundai Verna BS6 को लॉन्च किया है। कीमत के मामले में Hyundai Verna BS6 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9,30,585 रुपये है। नई हुंडई वरना में इंजन के 3 विकल्प दिए गए हैं।

Tata Nexon XZ+ (S) भारतीय बाजार में Tata Motors ने Tata Nexon XZ+ (S) वेरिएंट को लॉन्च किया है। कीमत की बात करें तो इसके पेट्रोल वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूमत कीमत 10.10 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11.60 लाख रुपये तय की गई है।

Related Articles

Back to top button