Uncategorized

लड़कियों की नाभि खोलती है उनसे जुड़े कई राज, जानिए इनके बारे में…

आपने यह तो सुना ही होगा कि महिलाओं के कई राज होते हैं जो छिपे हुए होते हैं और उनके बारे में पता करना इतना आसान नहीं होता हैं। ऐसे में आपकी मदद कर सकता हैं सामुद्रिक शास्त्र जिसमें शारीरिक संरचना से व्यक्ति के स्वभाव के बारे में पता लगाया जा सकता हैं। इस कड़ी में हम आपके लिए महिलाओं की नाभि से उनके छिपे राज और उनके बारे में बहुत कुछ कैसे जाना जाए इसकी जानकारी लेकर आए हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

ऊपर उठी नाभि

इन्हें हर खूबसूरत चीज से प्यार होता है। अगर नेचर की बात करें तो ये काफी रोमांटिक और मिलनसार होती हैं इनका भाग्य काफी बुलंद होता है। जिसके कारण लक्ष्मी की कृपा इनपर हमेशा बनी रहती है।

चंद्राकार नाभि

अगर किसी महिला की नाभि चन्द्र आकर की है या कम शब्दों में वह आपको अजीब लग रही है तो उस तरह की लड़की या महिला से दूर रहना ही पुरुषों के लिए बेहतर बताया गया है।

गहरी नाभि

जिन स्त्रियों की नाभि गहरी होती है वह बहुत ही भावुक होती है। ऐसी महिलाएं किसी की भी बातों में जल्दी आ जाती हैं। इनका दिल साफ होता है और आमतौर पर यह दिखने में आकर्षक भी होती है। इस तरह के लोग अल्पआयु वाले होते हैं।

लम्बी नाभि

जिस स्त्री की नाभि लंबी होती है उनमें आत्मविश्वास भरपूर होता है। ऐसी स्त्री आमतौर पर अपने पैरों पर खड़ा होना पसंद करती है और जो भी काम करती है उसमें दिल से मेहनत करती है।

गोल नाभि

कई महिलाओं की नाभि का आकार गोल होता और उन महिलाओं के बारे में माना जाता है कि वे स्वभाव से काफी सरल और सौम्य होती हैं। तन से स्वस्थ्य और सोच-विचार के मामले में दूसरों से हमेशा एक कदम आगे रहती हैं ऐसी महिलाएं।

Related Articles

Back to top button