स्पोर्ट्स

विराट ने तूफानी रफ्तार से चलाई ऑडी, नहीं तोड़ पाए रिकॉर्ड

नई दिल्ली : विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने भले ही इस आईपीएल में कोई धमाल ना मचाया हो. और विराट का प्रदर्शन भी ठीक नहीं रहा. लेकिन विराट को इन सब से उबरना आता है. विराट ने ऐसा ही कुछ किया, जो उनको एक बार से रिफ्रेश कर दे.

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

विराट ने हाल ही में बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर अपनी ऑडी R8 को 280 किमी/घंटे की शानदार रफ्तार से दौड़ाया. लेकिन इससे पहले विराट ने 290 किमी/घंटे की रफ्तार से ऑडी चलाई है. विराट अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए.

इस बारे में विराट ने कहा कि 280किमी/घंटे की स्पीड छूने के बाद वह थोड़ा सा डर गए थे, जिससे पिछली स्पीड का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए.
विराट ने इस मौके पर क्रिकेट से जुड़े किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया.

ये भी पढ़ें : ‘बाहुबली2’ वाले ट्विंकल के बयान से अक्षय हुए शर्म से लाल…

पिछले हफ्ते विराट को ऑडी ने अपनी नई लग्जरी कार ‘Q-7 Quattro ‘ भी गिफ्ट की है. विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘थैंक्स ऑडी मेरी राइड अपग्रेड कर मुझे ये स्टाइलिश बीस्ट देने के लिए.’ 

इस कार के अलग-अलग वेरियेंट की कीमत 72 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ के आसपास है.

विराट ने दिल्ली के साथ अपना खास रिश्ता बताया. उन्होंने कहा, ‘मैं यहां बड़ा हुआ हूं. मैंने यहीं क्रिकेट खेला है. मेरा परिवार यहां रहता है. दिल्ली से मेरी काफी यादें जुड़ी हुई हैं. मैं जब भी दिल्ली में होता हूं, पुरानी यादों में खो जाता हूं और हर उस स्थान पर जाता हूं जहां बचपन में या अपने क्रिकेट कोचिंग के दिनों में जाया करता था.’

Related Articles

Back to top button