मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय के जूतों के कलेक्शन को इस तरह इस्तेमाल करना चाहती हैं उनकी पत्नी, देखें वीडियो

विवेक ओबेरॉय ने सोशल मीडिया पर अपने जूतों के कलेक्शन का वीडियो साझा किया है. दरअसल विवेक ने कलेक्शन का वीडियो साझा करते हुए कहा कि उनकी पत्नी चाहती हैं कि वह अपने आधे जूते किसी को दे दें, जिसके बाद विवेक ने गुरुवार रात को यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया.

उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, “मेरे पास कई तरह के जूते हैं, जिनमें से आधे मैं पत्नी के कहने पर दे रहा हूं.” इस वीडियो में फॉर्मल जूतों से लेकर लॉफर, स्नीकर्स और स्लीपर्स तक कई तरह की रेंज हैं.

हाल ही में विवेक एक अन्य कारण से भी चर्चा में रहे. र‍ियल‍िटी शो में सोनाली के साथ काम कर चुके व‍िवेक ओबराय ने सोनाली के लिए दुआ मांगी है.

आज तक से खास बातचीत में व‍िवेक ने कहा, “मुझे सोनाली के साथ काम करने का और उन्हें जानने का मौका मिला. ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है. उनकी सकारात्मक वाइब हमेशा मुझे सरप्राइज करती हैं. वो एक बहादुर मह‍िलाओं में से एक हैं, जिन्हें मैं जानता हूं. वो एक आश्चर्यजनक मह‍िला है, जो सभी काम बखूबी करती हैं. वो एक्टर, राइटर, मां और पत्नी इन सभी किरदारों को एक साथ खूबसूरती के साथ न‍िभाती हैं. सोनाली बहुत सी मह‍िलाओं के लिए प्रेरणा है. वो कैंसर से अपनी जंग जरूर जीत जाएंगी. हमारी दुआएं हमेशा उनके साथ हैं.”

Related Articles

Back to top button