स्पोर्ट्स

विश्कप के लिए ऐसी हो सकती है भारतीय टीम, इस दिग्गज खिलाड़ी को मिलेगा मौक़ा…

हमारे वेब पोर्टल सॉकर हाई लाइट न्यूज़ पर आप सभी का स्वागत है! आज हम आपको क्रिकेट से जुडी हुई एक खबर बताने जा रहे है! इस समय भारतीय टीम आस्ट्रेलिया में है और दोनो टीमो के बीच 6 दिसंबर से पहला टेस्ट मैच शुरू होने जा रहा है!भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैच की सीरिज ख़त्म हो गई है! जिसके पहले मैच में भारत को हार का मुंह देखना पड़ा!दुसरा टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया! तीसरे मैच में भारत ने वापसी करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम को हरा दिया!और सीरिज बराबरी पर ख़त्म हुई! दोस्तों भारतीय टीम आने वाले 2019 में वर्ड्कप की भी तैयारी कर रही है!

आपको बता दे आने वाले विश्वकप में 18 सदस्यों की टीम में होने वाले खिलाडियों की तस्वीरे लगभग साफ़ कर दी गई है!टीम के कोच रवि शास्त्री के अनुसार जो खिलाडी इस समय खेल रहे है, उनमे कोई भी बदलाव नहीं होने वाला है!रवि शास्त्री के अनुसार अगर खिलाडी फिट रहे तो आने वाले विश्व कप 2019 में यही खिलाडी खेलेंगे!और लगभग विश्व कप की टीम तैयार हो गई है!अगर भारतीय टीम की बात करे तो रवि शास्त्री ने कहा कि टीम में विराट कोहली,रोहित शर्मा, शिखर धवन,लोकेश राहुल,अम्बाती रायडू,मनीष पांडे के रूप में 6 धुरंधर बल्लेबाजो को लेना बिलकुल तय है! वहीँ टीम के धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना अनुभव के आधार पर टीम में वापसी कर सकते है!

दोस्तों अब बिना किसी चमत्कार के टीम में युवराज सिंह और गौतम गम्भीर की वापसी मुश्किल लग रही है!अपने अनुभव के आधार पर कीपर के रूप में धोनी सभी की पहली पसंद है!जीने साथ कार्तिक का भी चयन हो सकता है!और केदार जाधव और हार्दिक पंड्या के रूप में दो आलराउंडर रखे जाने लगभग तय है!तेज बालर जसप्रीत बुमराह के साथ भुवनेश्वर कुमार का टीम में होना लगभग तय ही है! टंके सदस्यों में-विराट कोहली (कप्तान),रोहित शर्मा(उपकप्तान),शिखर धवन,लोकेश राहुल,अम्बाती रायडू,मनीष पांडे,महेन्द्र सिंह धोनी(विकेट कीपर),दिनेश कार्तिक,केदार जाधव,हार्दिक पांड्या,जसप्रीत बुमराह,भुवनेश्वर कुमार,खलील अहमद,उमेश यादव,कुलदीप यादव,यजुवेंद्र चहल, और रविन्द्र जडेजा!

Related Articles

Back to top button