National News - राष्ट्रीय

वीडियोः बीजेपी नेता ने लात मार कर बिखेर दी सड़क पर सब्जियां

abhilash-tiwari_1463474512सियासी रुतबे का नशा इस कदर चढ़ जाता है कि नेता अक्सर गुंडागर्दी और दबंगई पर उतारू हो जाते हैं। और उनके सियासी नशे की ताकत का शिकार आम आदमी या किसी गरीब को होना पड़ता है। कुछ ऐसा ही वाकया छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले के गीदम नगर पंचायत में देखने को मिला
जहां भाजपा के पूर्व राज्यमंत्री विजय तिवारी के बेटे व नगर पंचायत गीदम के अध्यक्ष अभिलाष तिवारी ने सत्ता की हनक दिखाकर सड़क पर दो जून की रोटी के लिए सब्जी बेच रहे आदिवासियों की सब्‍जियां लात मार कर बिखेर दी। उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। सोशल मीडिया पर जब नेता की यह हरकत वायरल होने लगी तो किरकिरी से बचने के लिए उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगनी पड़ी। घटना बीते रविवार की है।
दरअसल रविवार को दंतेवाड़ा की गीदम नगर पंचायत अध्यक्ष अभिलाष तिवारी इलाके में भ्रमण पर थे। गीदम नगर बाजार इलाके में सड़क पर आदिवासी समुदाय के लोग सब्जी बेच रहे थे। इस बीच भाजपा नेता और गीतम नगर पंचायत अध्यक्ष अभिलाष तिवारी आए और उन्होंने इन लोगों की सब्जियों पर लात मार कर सड़क पर बिखेर दी।
यही नहीं सब्जी बेच रही महिला के साथ उन्होंने गाली-गलौज भी की। नगर पंचायत अध्यक्ष का यह ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। दहशत में आए सब्जी बेच रहे आदिवासी लोग बाद में वहां से चले गए। नेता के रूतबे की डर से पीड़ित पक्ष ने किसी भी शिकायत से इंकार किया
इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने नेता की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया और तस्वीरें और वीडिया इंटरनेट पर डाल दिया।वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही अभिलाष तिवारी ने अपनी इस हरकत के लिए तुरंत सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांग ली।उधर आप नेत्री सोनी सोढ़ी ने पीड़ित पक्ष की ओर से नगर पंचायत अध्यक्ष अभिलाष तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।
 

Related Articles

Back to top button