ज्ञान भंडार

शराब पीने से रोका तो पड़ोसी को पीटा, महिला को छेड़ा

acr300-569288b27da9b20punjabindia1विशाल नगर इलाके में रहने वाले एक हेड कांस्टेबल ने शराब के नशे में इलाका निवासियों को गालियां दी। जब उसके पड़ोसियों ने उसे रोका तो आरोपी ने पुलिसिया रौब दिखाते हुए घर में घुस कर उनके साथ मारपीट की। आरोपी ने महिला के साथ अश्लील हरकतें की।

जब इलाके के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी वहां से फरार हो गया। इस मामले में विशाल नगर निवासी पूजा खुराना की शिकायत पर हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने और उसके साथ अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

जानकारी के अनुसार हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह नई कचहरी स्थित माल गोदाम में तैनात था। वह रोजाना घर के बाहर गाड़ी के बोनट पर शराब रखकर पीता था और शराब पीने के बाद ऊंची आवाज में इलाका निवासियों को गालियां देता था। शनिवार को आरोपी हेड कांस्टेबल ने फिर से गाड़ी के बोनट पर शराब की बोतल रखी और पीना शुरू कर दिया। फिर नशे में इलाका निवासियों को गालियां देनी शुरू कर दी। उसकी पड़ोसी पूजा के पति प्रदीप खुराना ने हेड कांस्टेबल को गालियां देने से रोका। इसके बाद वह इलाका निवासियों से ही उलझने लगा।

सब लोग अपने घरों में चले गए। इसी दौरान आरोपी पूजा के घर में घुसा और उनके साथ मारपीट कर पूजा के साथ अश्लील हरकतें की। इलाके के लोग इकट्ठा हो गए लेकिन इससे पहले ही आरोपी फरार हो गया। थाना शहीद भगत सिंह नगर के एसएचओ इंस्पेक्टर कमलदीप सिंह ने कहा कि आरोपी हेड कांस्टेबल अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है।

Related Articles

Back to top button