ज्ञान भंडार

शाओमी ने भारत में शुरू किया रिवॉर्ड प्रोग्राम, ग्राहकों की बल्ले-बल्ले

चाइनीज स्मार्टफोन और एसेसरीज निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में एमआई.कॉम रिवॉर्ड प्रोग्राम की शुरुआत कर दी है। इस प्रोग्राम में शामिल होने के लिए एमआई.कॉम पर रजिस्टर्ड होना होगा। इस रिवॉर्ड प्रोग्राम का फायदा ग्राहकों को कंपनी की वेबसाइट से प्रोडक्ट खरीदने पर मिलेगा।
शाओमी ने भारत में शुरू किया रिवॉर्ड प्रोग्राम, ग्राहकों की बल्ले-बल्ले

ये भी पढ़ें: रमज़ान स्पेशल : Vodafone का ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा

क्या है शाओमी का रिवार्ड प्रोग्राम ?

कंपनी के दावे के मुताबिक भारत में स्मार्टफोन बेचने के मामले में अमेजॉन और फ्लिपकार्ट के बाद एमआई.कॉम तीसरी बड़ी वेबसाइट है। एमआई ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से 5 मिलियन डाउनलोड किया गया है। इस प्रोग्राम की शुरुआत आज से हो गई है। पहली बार रिजस्टर्ड करने वाले ग्राहकों को 50 टोकन फ्री में दिए जा रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर इस प्रोग्राम को #RewardMi के साथ शेयर करने पर भी रोज 5 टोकन मिलेंगे।
इसके तहत ग्राहकों एमआई.कॉम से खरीदे गए प्रत्येक प्रोडक्ट की कीमत के हिसाब टोकन मिलेगा। कंपनी के मुताबिक प्रत्येक प्रोडक्ट की कीमत का 10 पर्सेंट टोकन के रूप में वापस मिल जाएगा। इस टोकन को अगली बार शॉपिंग करते समय रीडीम किया जा सकेगा। इसके अलावा इस टोकन के जरिए F Codes भी लिया जा सकता है। एफ कोड का फायदा ये होगा कि शाओमी के प्रोडक्ट्स आउट ऑफ स्टॉक होने के बाद भी ग्राहकों को मिल सकेंगे।
 

Related Articles

Back to top button