उत्तर प्रदेशफीचर्डराजनीति

शिवपाल ने हिला दी देश की राजनीति

img_20161105120754नई दिल्ली: आज रजत जयंती कार्यक्रम में शिवपाल ने CM अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बर्खास्तगी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कितना भी परेशान कर लो मैं उफ तक नहीं करूंगा।

उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोगों को राजनीति विरासत में मिल जाती है। लेकिन हम नेताजी का अपनाम नहीं सहेंगे। 
उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने मुझे काम नहीं करने दिया लेकिन मैंने कभी कुछ नहीं कहा। इससे पहले अखिलेश ने होटल जाकर लालू, शरद और देवेगौड़ा से मुलाकात की। इसके साथ ही कांग्रेस के रणनीतिकार प्रशांत किशोर से भी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बात हुई। 
समारोह में पहुंचे लालू यादव ने कहा कि जैसे बिहार से बीजेपी को खदेड़ा था, वैसे ही यहां से भी खदेड़ेंगे। वहीं शरद यादव ने कहा कि महागठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई है, आगे क्या होता है, देखते हैं। पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने भी अभी महागठबंधन की बात से इनकार किया।
 रजत जयंती समारोह लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में हो रहा है। समारोह शुरू होने से पहले खुद शिवपाल यादव ने मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने आयोजन को यादगार बनाने की बात कही। समारोह में हिस्सा लेने लखनऊ पहुंचे लालू यादव ने कहा कि यूपी में फिर से एसपी की ही सरकार बनेगी
भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी शिवपाल पर
पार्टी की 25वीं सालगिरह को यादगार और शानदार बनाने के लिए मुलायम सिंह यादव ने अपनी पूरी ताकत लगाई है. लखनऊ के जिस जनेश्वर मिश्र पार्क में पार्टी का रजत जयंती समारोह शनिवार को हो रहा है उसे एशिया के सबसे बड़े पार्क में से एक कहा जाता है. अखिलेश यादव को अपने जिन कामों पर फख्र है उसने यह पार्क बनवाना में शामिल है. लेकिन 5 नवंबर को इस पार्क में लाखों की भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी है उनके चाचा शिवपाल यादव उठा रहे हैं जिनसे आज कल उनकी ठनी हुई है.
 

Related Articles

Back to top button