फीचर्डराजनीति

शिवसेना ने किया बड़ा खुलासा, नरेंद्र मोदी ने शरद पवार को दिया था बड़ा ऑफर

नई दिल्ली। केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की सरकार में साझेदार शिवसेना ने नया खुलासा किया है। शिवसेना ने यह खुलासा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट के बारे में किया है। शिवसेना ने जो खुलासा किया है वो शरद पवार की अध्यक्षता वाली नेश्नलिस्ट कांग्रेस पार्टी बारे में है। शिवसेना का दावा कि पीएम मोदी ने हाल ही में संपन्न हुए तीसरे कैबिनेट फेरबदल में शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने का न्योता दिया था। 

तब शिवसेना नेता ने शरद पवार से पूछा था… पार्टी के मुखपत्र सामना में, शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत और शरद पवार के बीच मुलाकात पर लेख प्रकाशित किया गया है। लेख के अनुसार जब रावत ने पवार से मुलाकात की तो उनसे पूछा कि क्या एनसीपी, एनडीए में शामिल होने जा रही है? इस पर पवार ने कहा कि इन सब अफवाहों के लिए मीडिया जिम्मेदार है। इतना ही नहीं इस दौरान पवार ने पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात का भी जिक्र किया। जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि वो कैबिनेट में सुप्रिया को शामिल करना चाहते हैं।   

10वीं पास के लिए ‘इस बैंक’ में नौकरी, 35 हजार सैलरी, जल्द करे आवेदन

लेख में किया है दावा राउत ने अपने लेख में दावा किया कि पवार और मोदी की मुलाकात के दौरान सुप्रिया भी वहीं मौजूद थीं। दावा किया गया है कि जब सुप्रिया के समक्ष यह बात आई तो उन्होंने इनकार करते हुए कहा कि भाजपा में शामिल होने वाली वो आखिरी शख्स होंगी। 

उसी दिन एक कार्यक्र में शरीक हुए थे पवार शिवसेना के लेख में यह दावा भी किया गया है कि उसी दिन वित्त मंत्री अरुण जेटली और महाराष्ट्र के सीएम देंवेंद्र फडणवीस के साथ पवार एक सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। उसी दिन से ये अफवाह फैलना शुरू हो गई कि एनसीपी, एनडीएम में शामिल होगी। 

नहीं आई कोई टिप्पणी राउत ने यह भी लिखा है कि पवार और एनसीपी चाहे जो कहें लेकिन भाजपा के कई नेता उनके संपर्क में हैं। वहीं अभी तक शिवसेना में प्रकाशित लेख पर एनसीपी, पवार या फिर सुप्रिया की कोई टिप्पणी नहीं आई है। 

Related Articles

Back to top button