राजनीति

शिवसेना सांसद बोले – राहुल गांधी अब ‘पप्पू’ नहीं रहे

शिवसेना सांसद संजय राउत अपने विवादित और बेबाक बोल के लिए पहचाने जाते हैं। महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना और उसके संजय राउत आए दिन राज्य और केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। हालांकि इस बार उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ में कशीदे पढ़े हैं। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं।
शिवसेना सांसद ने कहा- राहुल गांधी अब 'पप्पू' नहीं रहेराउत ने कहा कि पिछले कई वर्षों से राहुल को पप्पू कहा जा रहा है लेकिन अब स्थिति ऐसी नहीं है। कांग्रेस ने उनमें अपना नेतृत्व ढूंढा है। उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम में ये बातें कहीं। उल्लेखनीय है कि 2015 में शिवसेना ने कहा था कि 100 राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महालहर की बराबरी नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के एक धड़े में कांग्रेस उपाध्यक्ष की लगातार खिल्ली उड़ाई जाती रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कहना गलत है, अब वो पप्पू नहीं हैं।
पिछले दिनों गुजरात की रैलियों में जिस तरह से राहुल एक के बाद एक तंज कस रहे हैं और अपनी बात रख रहे हैं वो ये समझने के लिए काफी है कि वो एक मैच्योर नेता हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button