मनोरंजनवीडियो

शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

फिल्म या टीवी शो की शूटिंग के दौरान सेट पर अचानक से कई बार बड़े हादसे हो जाते हैं. साल 2017 में भी कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हादसे का शिकार हुई हैं. हाल ही में एक और टीवी अभिनेत्री बड़े हादसे का शिकार हो गई. एंड टीवी के शो ‘सिद्धिविनायक’ में एंट्री लेने वाली अभिनेत्री फरनाज शेट्टी आग की लपटों में आने से बच गई. दरअसल स्क्रिप्ट के अनुसार फरनाज को अपने कपड़ों में आग लगानी थी. इस सीन में फरनाज ने डबल बॉडी का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था.शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

फरनाज ने ये सीन खुद पर फिल्माया जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं फरनाज किस तरह से आग की भयानक लपटों के बीच खड़ी हैं. फरनाज द्वारा किए गए इस हैरतअंगेज कारनामे के बाद तो हर कोई हैरान हैं. फरनाज ने इस सीन को बड़ी ही बहादुरी से पूरा किया हैं.

वैसे जब भी टीवी शोज़ और फिल्मों की शूटिंग में यदि कोई आग वाला सीन फिल्माया जाना होता हैं तो इसमें कलाकारों की डबल बॉडी का इस्तेमाल किया जाता हैं जिससे वो सुरक्षित ये सीन कर सके. चाहे आग कितनी भी खतरनाक क्यों न हो डबल बॉडी के इस्तेमाल से व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुँचता हैं.

देखे विडियो –

https://www.instagram.com/p/Bgiovb8hBUr/?taken-by=farnazshetty

Related Articles

Back to top button