बिहारराज्य

सड़क दुर्घटना के बाद आक्रोश में लोगों ने पुलिस पर किया हमला, थानाध्यक्ष समेत 4 जवान घायल

औरंगाबादः जिले के अति नक्सल प्रभावित इलाके में सलैया थाना क्षेत्र के कोल्हुआ मोड़ के समीप शुक्रवार की शाम अनियंत्रित हुए एक ऑटो चालक ने सड़क पर जा रहे एक युवक को टक्कर मार दिया. घटना के बाद घायल युवक का इलाज कराने के लिए कुछ ग्रामीण उसे लेकर मदनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे.

गांव के कई ग्रामीणों ने ऑटो चालक को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई करने लगे. ऑटो चालक की हो रही पिटाई की सूचना मिलने पर सलैया थानाध्यक्ष कमलेश पासवान दलबल के साथ कोल्हुआ मोड़ पहुंचे. थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीण पुलिस से ही भिड़ गए. देखते-देखते माहौल काफी तनावपूर्ण हो गया.

इसी बीच 20 से 25 की संख्या में रहे ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष के साथ गए अन्य पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. ग्रामीणों की ओर से अचानक हुए हमले से थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. सबको इलाज के लिए मदनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. थानाध्यक्ष कमलेश पासवान ने बताया कि कोलहुआ मोड़ के पास ऑटो दुर्घटना के बाद ग्रामीण चालक को पीट रहे थे. ऑटो चालक को जब उनके चंगुल से छुड़ाने के लिए पुलिस पहुंची तो समझाने के क्रम में 20 से 25 की संख्या में ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष कमलेश पासवान, पुलिसकर्मी उपाध्याय प्रसाद, पंकज कुमार, संटू कुमार राम घायल हो गए.

घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस बल के द्वारा छापेमारी कर तीन ग्रामीणों को गिरफ्तार कर लिया गया. घटना के बाद सलैया थाना में दर्ज प्राथमिकी में 25 अज्ञात ग्रामीणों को अभियुक्त बनाया गया है.

Related Articles

Back to top button