राजनीति

साइकिल से विधान परिषद पहुंचे BJP व‌िधायक

भाsurinder-ambdar-5610ba92d2735_exlजपा के एमएलसी सुरिंदर अंबरदार विधान परिषद में साइकिल पर भाजपा का झंडा लगाए पहुंचे। उनका कहना था कि ऐसा करने के पीछे उनका उद्देश यह है कि वह आज के आधुनिक दौर में एक संदेश देना चाहते हैं कि राज्य में प्रदूषण स्तर बढ़ चुका है।

लोगों को इसको ध्यान में रखते हुए ऐसे यातायात के साधन प्रयोग में लाने चाहिए, जिससे प्रदूषण कम फैले। उन्होंने कहा कि वह वीआईपी कल्चर के खिलाफ हैं।

उन्हें उम्मीद है कि ऐसी पहल करने से नो वीआईपी कल्चर को बढ़ावा मिलेगा। ऐसा होने से आम जनता को किसी प्रकार की मुसीबतों का सामना नहीं करना पड़ेगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनकी इस पहल से अच्छी शुरुआत होगी।

जाम से आम लोग हुए परेशान

ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में शनिवार से विधानसभा का सत्र शुरू हुआ। सत्र के पहले दिन ही सचिवालय की ओर जाने लगभग सभी मार्गों पर सुबह के समय लंबा ट्रैफिक जाम रहा। इससे स्कूल और ऑफिस जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

स्थानीय निवासी अब्दुल सलाम के अनुसार वह सुबह बटमालू क्षेत्र में स्थित अपने घर से दफ्तर के लिए निकले थे, लेकिन जाम के कारण उन्हें काफी मुश्किलें हुईं। छह किलोमीटर का सफर करने में डेढ़ घंटा लग गया। उन्होंने कहा कि सदन के सत्र के दौरान ट्रैफिक पुलिस को ट्रैफिक के सही संचालन के लिए कारगर प्रयास करने चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button