स्पोर्ट्स

साक्षी-ओमेलचेंको मुकाबला होगा नौवें दिन का मुख्य आकर्षण

सुल्तांस का सामना विजयी रथ पर सवार हरियाणा हैमर्स से होगा। दिल्ली का प्रदर्शन अभी तक ज्यादा खास नहीं रहा है लेकिन हरियाणा ने अपने प्रदर्शन से विपक्षी टीमों को परेशान कर रखा है।

साक्षी-ओमेलचेंको मुकाबला होगा नौवें दिन का मुख्य आकर्षणइस मुकाबले का मुख्य आकर्षण दिल्ली की साक्षी और हरियाणा की अजरबेजान की पहलवान तयाना ओमेलचेंको का मैच होगा। दोनों महिलाओं के 62 किलोग्राम भारवर्ग का मैच होगा। दरअसल लीग में इस वजन में दो ही विदेशी हैं और दोनों अजरबेजान की हैं और दोनों ही यूरोपीय चैम्पियनशिप की पदक विजेता हैं।

इसके अलावा महिलाओं के 53 किलोग्राम भारवर्ग में हरियाणा हैमर्स की सीमा और दिल्ली सुल्तांस की पिंकी के मुकाबले पर भी सबकी निगाहें टिकी हैं। पिंकी ने पिछले मुकाबले में यूपी दंगल की 2017 की वल्र्ड चैम्पियन वानेसा को हराकर अपने इरादे जाहिर कर दिये हैं और वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहीं सीमा को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

पुरुषों के 57 किलोग्राम भारवर्ग में हरियाणा हैमर्स के रवि के सामने दिल्ली के पंकज होंगे जिन्होंने अनुभवी संदीप तोमर को कड़ी टक्कर दी है। वहीं रवि ने संदीप तोमर को एकतरफा मुकाबले में हराकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। 65 किलोग्राम भारवर्ग में रजनीश के सामने दिल्ली टीम के आंद्रेई क्वायतकोव्सकी को चुनौती होगी। रजनीश इंजरी से उबरने के बाद अब अच्छी फॉर्म में है और वह इस मुकाबले में उलटफेर के लिए बेकरार हैं।

हरियाणा ने यूपी दंगल और एमपी योद्धा को हराया है। वहीं दिल्ली ने यूपी दंगल को तो मात दी है लेकिन एमपी योद्धा के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा है।

Related Articles

Back to top button