अपराधदिल्लीराज्य

साक्षी मिश्रा को इंस्टाग्राम पर आया मैसेज ‘दोनों की 50 लाख में ली सुपारी, तीन महीने में मार दूंगा’

अंतरजातीय विवाह करने वाली साक्षी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ लोग विधायक की बेटी साक्षी और उनके पति अजितेश को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट कर बदनाम कर रहे हैं। कुछ दिन से एक युवक साक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट पर दंपती को मारने के लिए सुपारी लेने की बात कहकर धमका रहा है। साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की है।

साक्षी और उनके पति अजितेश पर समाज में बुरी तरह से बदनाम किया जा रहा है। दोनों को सोशल मीडिया, मेसेज और फोन पर लगातार जान से मारने व बरबाद करने की धमकियां भी मिल रही हैं। पिछले कुछ दिनों से साक्षी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिद्दी जाट नाम की आईडी से एक युवक आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा है।

साक्षी के मुताबिक, युवक ने उन्हें धमकी दी है कि उसने उनकी और अजितेश की 50 लाख रुपये में सुपारी ली है। यह भी लिखा कि तीन महीने में काम पूरा कर दूंगा। सुपारी किसने दी है, इस बारे में कोई जिक्र नहीं है। अजितेश के मुताबिक ट्विटर और फोन से अभिषेक शर्मा नाम का एक युवक उन्हें लगातार गालीगलौज कर रहा है।

उन्हें व उनके परिवार को आपत्तिजनक मैसेज भेज रहा है। उन्होंने पहले बरेली पुलिस से भी शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें दिल्ली में ही शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी। वह दिल्ली में अपना पता और पहचान नहीं खोलना चाहते तो कार्रवाई नहीं करा सके।

साक्षी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर अनहोनी होने की भी आशंका जताई है। पहले इसी तरह के आरोपों की जांच कर चुके सीओ थ्री कुलदीप कुमार ने बताया कि अभी कोई नई शिकायत नहीं मिली है, जांच मिलेगी तो निष्पक्षता से कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button