ज्ञान भंडार

सावधान: 30 जून के बाद इन स्मार्टफोन पर नहीं कर सकेंगे WHATSAPP का इस्तेमाल

अगर आप व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल करते है तो यह खबर आपके लिए सदमे भरी हो सकती है, जिसमे पता चला है कि कुछ स्मार्टफोन हैंडसेट्स पर 30 जून के बाद व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल नही किया जा सकेगा. बता दे कि कुछ समय पहले व्हाट्सएप्प द्वारा घोषणा की गयी थी, जिसमे बताया गया था कि 30 जून से Symbian, Windows 7.1, BlackBerry, Android 2.1 ऑपरेटिंग सिस्टम और एप्पल के iOS 6 पर भी व्हाट्सएप्प को बंद कर दिया जायेगा.

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

सावधान: 30 जून के बाद इन स्मार्टफोन पर नहीं कर सकेंगे WHATSAPP का इस्तेमालबताया गया है कि एंड्रायड 2.1 और 2.2,आईओएस 6, विंडोज 7.1, नोकिया एस40, नोकिया एस60, नोकिया ई6, नोकिया 5233, नोकिया सी5 03, नोकिया आशा 306, नोकिया ई52, ब्लैकबैरी ओएस और ब्लैकबैरी 10 आदि हैंडसेट्स पर व्हाट्सएप्प काम नही करेगा. किन्तु उपरोक्त ऑपरेटिंग सिस्टम के अलावा अन्य ऑपरेटिंग सिस्टम्स पर Whatsapp काम करेगा. 

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ही इस क्रिकेटर को BAR गर्ल से हो गया था प्यार

इन हैंडसेट्स पर व्हाट्सएप्प बंद करने के पीछे कारण इसमें शामिल किये जाने वाले नए अपडेट और फीचर्स को बताया गया है, अगर आप इन हैंडसेट्स का इस्तेमाल करते है तो जल्दी ही नया स्मार्टफोन खरीद ले. यह जानकारी मिडिया में चल रही खबरों के अनुसार है. जिसके बारे में आधिकारिक रूप से कुछ कहा नही जा सकता है. इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है. 

Related Articles

Back to top button