स्पोर्ट्स

सिर्फ इस एक चीज के लिए ड्वेन ब्रावो ने फूंक दी अपनी IPL की पूरी कमाई

11वें सीजन के आईपीएल का खिताब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने जीता। इस टीम ने अब तक के पूरे आईपीएल सफर में तीसरी दफा अपने नाम ट्राफी की। महेन्द्र सिंह धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के टीम की तरफ से खेलने वाले ड्वेन ब्रावो ने इस आईपीएल में न सिर्फ अपने गेंदबाजी के प्रदर्शन से कई दफा अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी,बल्कि बल्लेबाजी स्तर पर भी धमाकेदार बल्लेबाजी करके सबको हैरान कर दिया।

आईपीएल की सारी कमाई लगाई इसमें

अपनी टीम सीएसके को आईपीएल की ट्राॅफी दिलाने में अहम योगदान देने वाले हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने इस सीजन के आईपीएल से अच्छी खासी कमाई कर लिए। हालांकि उन्होंने अपनी आईपीएल की सारी कमाई को एक बेशकीमती चीज में लगा दिया।
जी हां यह बिल्कुल सच है। सीएसके टीम के स्टार प्लेयर ड्वेन ब्रावों ने अपने आईपीएल की सारी कमाई को MUSTANG नाम की अमेरिकी कार को खरीदने में लगा दी।

इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी जानकारी
ड्वेन ब्रावो द्वारा खरीदी गयी इस कार की एक फोटो खुद ब्रावो ने अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अंकाउट से शेयर कर फैंसों को जानकारी दी। साथ ही इसको लेकर ब्रावों ने कैप्शन में लिखा कि,

“एक चैंपियन के लिए MUSTANG2018 की धमाेकादर और बेशकीमती कार RUNDWORLD”

कुछ ऐसा रहा आईपीएल का सफर

आपको बता दे, इस सीजन के आईपीएल में ड्वेन ब्रावो ने सीएसके की तरफ से कुल 16 मैच खेले। इस दौरान उन्होंने 9.96 के औसत से अपने नाम 14 विकेट हासिल कर लिए।
अब इस लीग में खेलते हुए आएंगे नजर

अब आने वाले समय में ड्रवेन ब्रावो ग्लोबल टी20 लीग में खेलते हुए नजर आएगे। इस लीग में डेविड वाॅर्नर, स्टीवन स्मिथ, क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी जैसे सरीखे प्लयेर भी शामिल है। ऐसे में ड्वेन ब्रावों को आने वाले समय बेहद ही शानदार रहने वाला है।

Related Articles

Back to top button