राजनीति

सुखबीर बादल ने किया दावा, दिल्‍ली की तरह पंजाब में भी शिअद की ही होगी भारी जीत

पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा है कि अकाली दल दिल्‍ली के गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव की तरह पंजाब में भी जीत दर्ज करेगा। शिअद को पंजाब चुनाव में भारी बहुमत मिलेगा।

पंजाब के उपमुख्‍यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने दावा किया कि शिरोमणि अकाली दल के दिल्‍ली के गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की तरह पंजाब विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराएगी। उन्‍होंने कहा कि डीएसजीपीसी की तरह शिअद पंजाब में भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

सुखबीर बादल बुधवार को श्री कीरतपुर साहिब में प्रसिद्ध धार्मिक स्थल गुरुद्वारा बाबा गुरदित्ता जी में माथा टेकने अाए थे। गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद ग्रंथी सिंह जी ने सुखबीर सिंह बादल को कृपाण तथा  सिरोपा देकर सम्मानित किया।

उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि यह परमात्मा की बख्शीश है कि दिल्ली के गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनाव में अकाली दल को भारी बहुमत से जीत प्राप्त हुई है। इसी तरह पंजाब विधानसभा चुनाव में भी अकाली दल जीत के झंडे गाड़ कर किला फतह करेगी। अकाली दल की जीत पूरे पंथ और राज्य की जनता की जीत होगी।

इस मौके पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सचिव भाई अमरजीत सिंह चावला ने बताया कि  अकाली दल लीडरशिप द्वारा पार्टी की जीत के लिए गुरुद्वारा साहिब में श्री अखंड पाठ रखवाए गए हैं। इसी के लिए ही  उप् मुख्यमंत्री आज यहां पर आए हैं।

बादल का आना संगत के लिए बना मुसीबत

सुखबीर सिंह बादल के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के दौरान श्रद्धालुओं को गुरुद्वारा साहिब में दर्शन करने में काफी दिक्कत हुई। सुखबीर बादल के माथा टेकने दौरान श्रद्धालुओं को पुलिस बल द्वारा गेट पर ही रोक कर रखा गया।

 

Related Articles

Back to top button