बिहारराज्य

 हाजीपुर में सेंटर पर टीका लगवाने पहुंच रहे लोग पर नहीं मिल रही वैक्सीन

हाजीपुर: जिले के बेलसर के बीआरसी टीका केंद्र पर बुधवार को वैक्सीन खत्म होने के बाद लोगों ने जमकर बवाल किया. लोग इतने आक्रोशित हो गए कि मौके पर पुलिस बुलानी पड़ी. इसके बाद जाकर किसी तरह मामले को शांत कराया जा सका. स्वास्थ्यकर्मियों का भी कहना था कि टीका कम थे जिसके कारण परेशानी हुई है.

टीका के मुकाबले ज्यादा संख्या में पहुंचे थे लोग

बेलसर के बीआरसी केंद्र पर टीकाकरण किया जा रहा है. बुधवार को ऑनलाइन और ऑफलाइन के जरिए रजिस्ट्रेशन कराने वालों को टीका दिया जा रहा था. बीआरसी टीकाकरण केंद्र पर मात्र 60 वैक्सीन ही उपलब्ध थी और बुधवार को लोग काफी ज्यादा संख्या में पहुंच चुके थे.

60 लोगों को वैक्सीन देने के बाद जब टीका खत्म हो गई तो लोग वैक्सीनेशन सेंटर पर ही जमकर बवाल करन लगे. लोगों की नाराजगी इस बात की थी कि लोग ऑनलाइन वैक्सीनेशन के लिए बुकिंग करा चुके थे और उन्हें तय तिथि भी दी गई थी इसके बाद वे पहुंचे थे. बेलसर थाना से पहुंचे एक पुलिस के अधिकारी संजय पासवान ने कहा कि वैक्सीन उपलब्ध नहीं होने के कारण हंगामा हुआ है. सूचना मिलने के बाद वे मामले को शांत कराने के लिए पहुंचे हैं.

टीका लेने के लिए पहुंचे अमन कुमार ने कहा कि वैक्सीन बुक करने के बाद 12 से एक बजे तक का टाइम मिला था. यहां आने पर पता चला कि टीका खत्म हो गया है. वहीं एएनएम सीमा कुमारी ने कहा कि 60 ही वैक्सीन थी.

Related Articles

Back to top button