अपराधउत्तर प्रदेश

स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लड़के-लड़कियों को ऐसे हाल में देख पुलिस हैरान

स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा, जिस वक्त पुलिस वहां पहुंची युवक और युवतियां ऐसे हाल में थे, कि देखकर पुलिस के आंखें शर्म से झुक गई। पढ़ें पुलिस ने कहां पर मारा छापा।स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, लड़के-लड़कियों को ऐसे हाल में देख पुलिस हैरान

 

नोएडा की प्रमुख मार्केट सेक्टर-18 में स्पा सेंटर और मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। बुधवार शाम थाना सेक्टर-20 पुलिस ने स्पा सेंटर पर अचानक छापा मारकर 18 लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। 

इसमें स्पा की महिला और पुरुष कर्मचारी के साथ ग्राहक भी शामिल हैं। बुधवार शाम को थाना सेक्टर-20 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-18 के जी ब्लॉक में वेदांता स्पा एंड वेलनेस मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चल रहा है। 

सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने छापा मारकर 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

छापेमारी के दौरान ये लोग स्पा के अंधेरे कमरों में आपत्तिजनक हालत में मिले थे। सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। स्पा का मालिक सरस्वती गार्डन दिल्ली निवासी राजेश वर्मा है। उसकी तलाश जारी है। 

स्पा सेंटर सुबह 9 बजे से रात 11 बजे तक चलता था। प्रतिदिन लगभग 100 ग्राहक यहां आते हैं। गिरफ्तार लड़कियों को प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान किया जाता था। इन्हें ग्राहक से मिलने वाली रकम का 25 से 35 फीसदी हिस्सा दिया जाता था। इस स्पा सेंटर में लंबे समय से सेक्स रैकेट चल रहा था।  

मालूम हो कि एक दिन पहले ही सेक्टर-18 के एक मसाज व ब्यूटी पार्लर में छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। छात्रा की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने पार्लर की संचालिका और छेड़छाड़ करने वाले पुरुष कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। 

इससे पहले भी सेक्टर-18 के मसाज पार्लरों पर गैर कानूनी धंधे चलाने के आरोप लगते रहे हैं। पुलिस पहले भी कई बार छापा मारकर गिरफ्तारियां कर चुकी हैं।
 
 

Related Articles

Back to top button