उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़राज्य

स्मृति ईरानी ने कहा- शाहीन बाग में जिन्ना वाली आजादी की मांग कर रहा है विपक्ष

केंद्रीय कपड़ा और महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और ऐसे दल जिन्हें 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने नकार दिया वो शाहीन बाग की आड़ में देश तोड़ने वालों का समर्थन कर रहे हैं। ये लोग जिन्ना वाली आजादी की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर पूरे देश में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने शाहीनबाग के प्रदर्शनकारियों को समर्थन दिया है। वहां देश विरोधी व संविधान विरोधी नारे लग रहे हैं। देश को बांटने की बात की जा रही है। ये राजनीतिक दल 2019 के चुनाव में मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं।

बता दें कि अपने एक दिवसीय दौरे पर स्मृति ईरानी ने अमेठी के भेटुआ में करीब 20 योजनाओं का लोकार्पण किया। जिसमें किसान सीड सेंटर और सोलर लाइट से जुड़े प्रोजेक्ट शामिल हैं।

उन्होंने पिछले दिनों एक सड़क दुर्घटना में मृत छह लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद दिलाने के लिए जिले के कलेक्टर का आभार जताया। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को 30-30 हजार रुपये दिलवाए और उनके परिजनों को इंश्योरेंस की पांच-पांच लाख रुपये रकम दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button