उत्तराखंड

हरीश रावत ने कहा बागी विधायकों के घरों की सुरक्षा क्यों कर रही है CISF

Harish-Rawatएजेन्सी/  उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने देहरादून में मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी पार्टी के बागी विधायकों और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ भड़ास निकाली.

रावत ने 9 बागी विधायकों के घर पर सीआईएसएफ की तैनाती पर सवाल उठाया. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि 9 बागी विधायकों के घर पर ऐसी कौन सी संपत्त‍ि रखी है, जिसकी रक्षा पुलिस नहीं कर पा रही है और सीआईएसएफ उनके घर की सुरक्षा कर रही है. उनके घरों में ऐसा क्या है? कुछ बोरे हैं या कुछ और?

हरीश रावत ने यह भी कहा कि मुझे उम्मीद है कि न्याय मिलेगा, लेकिन समय निकलता जा रहा है.

पूर्व मूख्यमंत्री हरीश रावत ने संसद का सत्र स्थगित करने को लेकर भी केंद्र पर वार किया. रावत ने पूछा कि केंद्र सरकार ने संसद का सत्र स्थगित करने का क्या कारण रहा. इसके पीछे केंद्र सरकार की मंशा क्या है?

आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार को कांग्रेस की बगावत के सूत्रधार पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने हरीश रावत को मानहानि का नोटिस भेजा. बहुगुणा ने रावत पर गलतबयानी कर छवि खराब करने का आरोप लगाते हुए तीन दिन के भीतर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है. ऐसा न करने पर हरीश रावत के खिलाफ मानहानि का केस दायर करने की चेतावनी दी गई है.

 

Related Articles

Back to top button