अजब-गजब

‘हाय दैया’ अमिताभ की नातिन ने ये क्या कर दिया!

एजेंसी/अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ ना कुछ करती ही रहती है. नव्या अपनी बिंदास तस्वीरों के लिए हमेशा चर्चा में रहती है. अब देखिए नव्या की ये तस्वीर भी चर्चा का विषय बनी हुई है. नव्या विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही हैं लेकिन उनकी तस्वीरें हिंदुस्तान में भी खूब हलचल मचती रहती है. आए दिन वो अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. 

खास बात यह है इस बार उन्होंने शर्म की सारी हदें पार कर दी है. आप खुद ही देखिए इस फोटो को, आपको खुद ही अंदाजा लग जाएगा कि माजरा क्या है.

navyaइस फोटो को गौर से देखिए. दरअसल नव्या के कंधे पर रेड मार्क नजर आ रहा है. अब इस रेड मार्क की वजह क्या है, ये तो नव्या ही जाने लेकिन विदेश में पढ़ाई करने वाली नव्या के इस बोल्ड अंदाज से बच्चन परिवार काफी चिंतित रहता है. नव्या की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनके फैन इसे लव बाइट बता रहे हैं.

हाल ही में खबरें आ रही थीं कि जया बच्चन नव्या के इस अंदाज से काफी नाराज हैं. उनका कहना था कि नव्या के नाम से बच्चन परिवार का नाम जुड़ा है, तो उनको थोड़ा संभल कर रहना चाहिए.

नव्या की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उनके फैन इसे लव बाइट बता रहे हैं. आपको बता दें कि नव्या और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं और विदेश में दोनों साथ ही पढ़ाई करते हैं.

navya7हाल ही में दोनों की एक फोटो सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थी, जिसमें स्कूल ड्रेस में दोनों नजर आए. इस फोटो में नव्या की शर्ट का बटन खुला था, जिस पर एक टैग में लिखा था……(हम इस अश्लील शब्द का उपयोग यहां नहीं कर सकते).

 नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की बेटी हैं. श्वेता को एक बेटा भी है, जिसका नाम अगस्त्य है.

अब सोचने वाली बात यह है कि नव्या ऐसी तस्वीरें पोस्ट करके क्या शो करना करना चाहती है. कहीं वो बॉलीबुड में आने की अभी से तो तैयारी नहीं कर रही है.

 

 

Related Articles

Back to top button