स्पोर्ट्स

हार्दिक पांड्या की सर्जरी हुई कामयाब, अब मैदान पर वापसी करना होगा थोड़ा मुश्किल…

नई दिल्ली । भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक को पीठ के निचले भाग में चोट लगी थी जिसकी वजह से उनको सर्जरी करानी पड़ी। लंदन में शनिवार को उनकी सफल सर्जरी हुई जिसकी जानकारी खुद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर दी।

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं और उनकी चोट टीम के लिए परेशानी का सबब बन जाती है। एशिया कप (Asia cup 2018) के दौरान हार्दिक चोटिल हुए थे जिसकी वजह से उनको मैच बीच में छोड़ना पड़ा था और स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान से बाहर लाया गया था।

शनिवार को हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी सर्जरी की जानकारी दी और बताया, “सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई। हर उस एक शख्य का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंनें मुझे इसके लिए शुभकामनाएं दी। मैं बहुत जल्दी वापसी करूंगा, तब तक सबको मिल करूंगा।”

हार्दिक ने एशिया कप में लगी चोट के बाद आईपीएल और फिर आईसीसी विश्व कप में वापसी की थी। विश्व कप के बाद उनका चोट एक बार फिर से उभरकर सामने आई जिसकी वजह से उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाहर रखा गया।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने हार्दिक के जल्दी ठीक होकर मैदान पर वापसी की उम्मीद जताई है। हार्दिक ने सर्जरी के बाद ट्विटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की जिसपर बीसीसीआई की तरफ से लिखा गया कि आपके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं।

Related Articles

Back to top button