टॉप न्यूज़फीचर्ड

हिंदी अखबार ‘हिंदुस्तान’ के पत्रकार की सरेराह गोली मारकर हत्या

एजेंसी/ rajdev_650_051316093625बिहार में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम सीवान में ‘हिन्दुस्तान’ दैनिक अखबार के पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी. अज्ञात अपराधी दो मोटरसाइकिल पर सवार थे और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. जबकि घायल पत्रकार की अस्पताल लेने जाने के दौरान ही मौत हो गई.

हत्या के कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है, जबकि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. राजदेव सीवान में अखबार के ब्यूरो चीफ थे और वारदात के वक्त कार्यालय से ही वापस लौट रहे थे. बताया जाता है कि देर शाम करीब आठ बजे टाउन थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के निकट अज्ञात अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

गुरुवार को थी शादी की सालगिरह
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक गोली राजदेव के सिर में जबकि दूसरी उनके गर्दन में लगी. गोली मारने के बाद अपराधी फौरन वहां से फरार हो गए, जबकि गंभीर रूप से जख्मी हालत में पुलिस राजदेव को अस्पताल ले गई. 42 वर्षीय राजदेव रंजन सीवान के महादेवा मिशन कंपाउंड मोहल्ले में रहते थे. गुरुवार को ही उनकी शादी की सालगिरह थी. मामले की जांच के लिए जिला एसपी सौरभ कुमार साह घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

सीवान एसपी ने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर थे. अपराधियों की संख्या कितनी थी, यह अभी स्षष्ट नहीं हो सका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

इधर गोली चली, उधर सियासत शुरू
दूसरी ओर, पत्रकार की हत्या मामले में बीजेपी ने नीतीश सरकार को निशाने पर लिया है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने ट्विटर पर लिखा है, ‘राजदेव रंजन निर्भीक होकर लिखने वाले पत्रकार थे. बहुत दुख हुआ सुनकर कि उनकी हत्या कर दी गई. यह जंगल राज नहीं, महा जंगल राज है.’

 

Related Articles

Back to top button