टॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

हेडली बोला, ‘बाल ठाकरे को सबक सिखाने के लिए हाफ़िज़ ने दिए थे 6 महीने’

एजेन्सी/ 11David-HeadleyThackeray11-1458974201मुंबई धमाकों के मास्टरमाईंड डेविड कोलमेन हैडली लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का उसके पिता की मौत पर घर आने के खुलासे के ठीक बाद एक बार फिर हेडली ने बड़ा खुलासा किया है।  इस बार उसने सालों पहले शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को जान से मारने के प्लान का खुलासा अब किया है। 

हेडली ने बताया है कि हाफिज सईद ने उससे शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे को सबक सिखाने के लिए उन्हें 6 महीने के अंदर ही जान से मार डालने की बात कही थी।  

हेडली ने कहा कि इसके पहले वह मुंबई सीबीआई का दफ्तर का भी सर्वे कर आया था। इससे पहले गुरुवार को जिरह के दौरान हेडली ने कहा था कि लश्कर ने शि‍वसेना के संस्थापक बाल ठाकरे को मारने की असफल कोशि‍श की थी। हेडली ने ठाकरे को जान से मारने के लिए बकायदा दो बार शि‍वसेना भवन की रेकी करने की बात भी कबूली।  

एनआईए पर भी लगाए आरोप 

हेडली ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी पर उसके बयान को गलत तरीके से रिकॉर्ड करने के भी आरोप लगाए। हेडली ने कहा कि एनआईए ने दो अलग-अलग बातों को रिकॉर्ड कर असमंजस में डाल दिया है। हेडली ने खुद के सामने रिकॉर्डेड बयान नहीं पढ़े जाने की बात भी कही। 

हेडली से हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए क्रॉस एग्जामिनेशन का शनिवार को चौथा दिन रहा। 

Related Articles

Back to top button