मनोरंजन

हॉलीवुड की इस मॉडल की बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई न्यूड तस्वीरें, देखें PHOTOS

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस इन दिनों न्यूड होकर अपने बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं। इन दिनों ब्रिटिश मॉडल केटी प्राइस की हॉटनेस को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं। तस्वीरों में केटी बिना कपड़ों के नजर आ रहीं हैं और उनके बॉयफ्रेंड भी काफी स्मार्ट और शर्टलेस दिख रहे हैं।
न्यूड हुई गर्लफ्रेंड:
इन दिनों दोनों रोमांटिक अंदाज में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। केटी प्राइस अपने बॉयफ्रेंड से 12 साल बड़ी हैं लेकिन वह उनके साथ अतरंगी अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाने में पीछे नहीं रहती हैं। केटी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बहुत सारे न्यूड पोज देकर फोटोज क्लिक करवाएं हैं और सभी में वह केवल पीले रंग की पेंटी में नजर आ रहीं हैं।
केटी ने पीले रंग की पेंटी के अलावा कुछ भी नहीं पहना हैं वह अपने प्राइवेट अंगों को खुलेआम दिखा रहीं हैं। केटी ने बालों से अपने प्राइवेट पार्ट्स को छुपा रखा हैं लेकिन फिर भी वह नजर आ रहे हैं। 
केटी ने बॉयफ्रेंड क्रिस के साथ बहुत रोमांटिक गले लगते हुए भी तस्वीरें क्लिक करवाएं हैं जो आपके दिल को बैचैन कर देंगी।
इन तस्वीरों में केटी और क्रिस हॉट कपल दिख रहे हैं और दोनों का अंदाज काफी सेक्सी लग रहा हैं। केटी का कातिलाना अंदाज उनके बॉयफ्रेंड को घायल कर रहा हैं इसी वजह से वह उन्हें बाहो में भरे बिना नहीं रह पा रहे हैं।
इन तस्वीरों में दोनों का अंदाज काफी सेक्सी और बोल्ड दिख रहा हैं. केटी और क्रिस दोनों इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और दोनों ही अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं।

Related Articles

Back to top button